Hindi NewsEntertainment Newsafter pulwama attack saif ali khan tribute martyred crpf soldiers frot of Amar Jawan

पुलवामा हमले में शहीद जवानों को सैफ अली खान ने इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि, तस्वीर हुई वायरल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर गुरुवार को आतंकियों ने आईईडी विस्फोट कर बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दिया। इस हमले में 1 मेजर समेत सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकियों...

पुलवामा हमले में शहीद जवानों को सैफ अली खान ने इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि, तस्वीर हुई वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 19 Feb 2019 01:47 PM
हमें फॉलो करें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर गुरुवार को आतंकियों ने आईईडी विस्फोट कर बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दिया। इस हमले में 1 मेजर समेत सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले को लेकर पूरा देश शॉक्ड था। सभी लोग इस घटना की कड़ी निंदा की । बॉलीवुड हस्तियों ने भी पुलवामा अटैक को शर्मनाक हरकत बताया। वहीं पुलवामा अटैक में शहिद हुए भारतीय जवानों को बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए हमले की आलोचना करते हुए जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि दी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी शामिल हैं। 

बता दें कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह भारतीय सेना के शहीदों के लिए बने स्मारक 'अमर जवान' के सामने सिर झुकाए दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में जानकर सैफ अली खान बहुत दुखी हुए। वह अमर जवान स्मारक पहुंचे और वहां सिर झुकाकर जवानों को श्रद्धांजलि दी।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से हुई बातचीत में सैफ अली खान ने पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में बात करते हुए कहा, 'देश की सेवा करते हुए शहीद होने वाले जवानों के परिवार के साथ मेरी और मेरे परिवार की संवेदनाएं हैं। जो भी हुआ वह बेहद दुखद है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें