DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Petta के बाद The Accidental PM भी हुई ऑनलाइन लीक, कमाई पर पड़ सकता है असर

The Accidental Prime Minister Online Leak

रजनीकांत की 'पेट्टा' के बाद अब अनुपम खेर की फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर भी ऑनलाइन लीक हो गई है। खबरों की माने तो फिल्म रिलीज के महज एक दिन बाद ही इसे वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया था। इससे पहले तमिलरॉकर्स ने साउथ की चार बड़ी फिल्मों को भी लीक कर दिया था। जिनमें रजनीकांत स्टारर फिल्म पेट्टा के अलावा अजित और नयनतारा की फिल्म विश्वासम, तेलुगू फिल्मों में नंदामूरी बालाकृष्ण स्टारर कथानायाकुडू और राम चरण की फिल्म विनय विधेय रामा का नाम शामिल है।

शादी के बाद दीपिका ने किया रणवीर के साथ काम करने से इंकार, जानें वजह

कमाई पर पड़ सकता है असर... 
माना जा रहा है कि रिलीज के फौरन बाद ही ऑनलाइन लीक होने की वजह से दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की कमाई पर असर पड़ सकता है। पहले ही फिल्म का कलेक्शन काफी कम रहा है। आपको बता दें कि तमिलरॉकर्स पिछले कुछ समय से बॉलीवुड और साउथ की कई बड़ी फिल्मों को लीक कर चुका है। रजनीकांत, अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे कई सितारों की फिल्मों की कमाई पर भी तमिलरॉकर्स के लीक के चलते फर्क देखने को मिला था।

जब स्टेज पर उतर गई थी विक्की कौशल की पैंट, 'The Kapil Sharma Show' में हुआ खुलासा

बता दें कि दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, सुज़ैन बर्नेर्ट, विपिन शर्मा और अर्जुन माथुर लीड रोल में है। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनी है। फिल्म ने पहले दिन करीब 4 करोड़ का बिजनेस किया है।

Uri Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ा 'उरी' का कलेक्शन, कमाए इतने करोड़


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Petta The Accidental Prime Minister Online Leak By Tamilrockers