Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Pathaan Kangana Ranaut warns Bollywood to stay away from politics

कंगना रनौत ने खुलेआम बॉलीवुड वालों को दी चेतावनी, कहा- अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना तो तुम लोगों की...

अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड से पंगा ले लिया है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर बॉलीवुड वालों के लिए चेतावनी भी जारी की है। हालांकि, इन सब चक्करों में वह खुद ट्रोल्स का शिकार हो गई हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 09:27 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने तीन दिन में 167 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हर कोई सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को बधाई दे रहा है। वहीं, कंगना एक के बाद एक ट्वीट कर फिल्म में पाकिस्तान और आईएसआईएस को अच्छा दिखाने का विरोध कर रही हैं। 'पठान' पर निशाना साधने के बाद अब अभिनेत्री ने 'नफरत पर जीत' की बात करने वालों के लिए चेतावनी जारी की है। दरअसल, 'पठान' की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में आलिया ने 'प्यार हमेशा जीतता है' का कमेंट लिखा था। वहीं, करण जौहर ने 'नफरत पर जीत' की बात कही थी। आइए जानते हैं क्या बोलीं कंगना रनौत।

कंगना की दो-टूक
कंगना रनौत ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, "बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदू नफरत से पीड़ित हो रहे हो, अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना 'नफरत पर जीत' तो तुम लोगों की वही क्लास लगेगी जो कल लगी थी। अपनी सफलता का आनंद लो, अच्छा काम करो और राजनीति से दूर रहो।'

यूजर्स ने लगाई फटकार
कंगना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोग उन्हें खरीखोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "चलो पठान को साइड में करते हैं...'नफरत पर जीत' का एक और उदाहरण है कि कैसे आपकी पिछली नौ फिल्में एक के बाद एक धराशायी हो गईं। दर्शकों ने कंगना को खारिज कर दिया, हम जानते हैं अब आप वहां जाने के लिए बेताब हैं, जहां स्मृति ईरानी (भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री) हैं।" एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "मैडम जी, आप कहां से हो?? बॉलीवुड से नहीं हो?? अलग कोई इंडस्ट्री से आए हो क्या?"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें