DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश में बढ़ रहे आक्रोश को लेकर सोनू निगम ने दिया ये बयान

Sonu Nigam

पाकिस्तानी संगीतकारों और 'मी टू जैसे अभियानों पर अपनी टिप्पणियों को लेकर पिछले दिनों चर्चा में रहे सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) का कहना है कि वह देश में बढ़ रहे गुस्से से चिंतित हैं और चाहते हैं कि लोग मुस्कुराएं तथा धैर्य रखें। कुछ दिनों पहले ही सोनू सिंगर सोना महापात्रा के  निशाने पर आ गए थे क्योंकि उन्होंने एक मीडिया सम्मेलन में अनु मलिक का समर्थन किया था।

नसीरुद्दीन शाह बोले- 'गाय की मौत को ज्यादा अहमियत दी जाती है', VIDEO

सोना महापात्रा के लिए कही थी ये बात...

निगम ने कहा था, ''जो सम्माननीय महिला ट्विटर पर ऊटपटांग बातें कर रही हैं, वह एक ऐसे व्यक्ति की पत्नी हैं जिन्हें मैं बेहद करीब मानता हूं। हालांकि वह इस संबंध को भूल चुकी हैं। मैं शिष्टाचार बनाए रखना चाहूंगा।'' इस पर गायिका सोना महापात्रा ने मलिक को 'लगातार उत्पीड़न करने वाला व्यक्ति बताया था।     

अनुपम खेर ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, पूछा-और कितनी आजादी चाहिए?

मैंने अपने हर बयान में मर्यादा बनाए रखी...

इस पर सफाई देते हुए सोनू ने 'पीटीआई-भाषा से कहा, ''मैं देश के आक्रोश को लेकर काफी चिंतित हूं। शिष्टाचार की आवश्यकता है। जिस तरह की भाषा का उपयोग लोग करते हैं वह आश्चर्यजनक है। जैसी भाषा का इस्तेमाल उन्होंने (सोना) किया उसमें बहुत द्वेष था। मैंने अपने हर बयान में मर्यादा बनाए रखी। हमें मुस्कुराने और संयम रखने की जरूरत है।

नसीरुद्दीन शाह का इमरान खान को करारा जवाब, कहा- अपने मुल्क को संभालें

मैं सच कहूंगा...

इससे पहले सोनू सनसनीखेज हेडलाइन के कारण लोगों के निशाने पर आ गए थे। इस बारे में सोनू ने कहा, ''जब मुझे कुछ कहना होगा तो मैं वह कहूंगा जिस पर मुझे विश्वास है। मैं सच कहूंगा। आंख के बदले आंख ... यह मेरा चीजों से निपटने का तरीका नहीं है। इससे केवल मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा पीट पीटकर हत्या), रोड रेज (सड़क पर चालकों द्वारा हिंसक रोष व्यक्त करना) जैसी घटनाएं ही होती हैं।

नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए आशुतोष राणा, दिया ये बयान

गौरतलब है कि सोनू ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वह पाकिस्तान से होते तो उन्हें भारत में काम करने के अधिक अवसर मिलते। हालांकि बाद में इस बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि यह बयान उन्होंने संगीत जगत में मौजूदा रॉयल्टी के संदर्भ में दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After naseerudin shah now sonu nigam commented on indias current sichuation