Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after leak ali fazal private photo actor got conscious of using social media

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद ‘मिर्जापुर’एक्टर अली फजल अब संभलकर करेंगे सोशल मीडिया का इस्तेमाल

वेब शो मिर्जापुर के बाद से अभिनेता अली फजल की चॉकलेटी इमेज बदल गई है। शो में उनके दमदार अभिनय और एक्शन ने उनके करियर ग्राफ में काफी इजाफा किया है। इस सीरीज का पार्ट 2 भी बन रहा है। लेकिन अली फजल...

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद ‘मिर्जापुर’एक्टर अली फजल अब संभलकर करेंगे सोशल मीडिया का इस्तेमाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 28 Feb 2019 07:16 AM
हमें फॉलो करें

वेब शो मिर्जापुर के बाद से अभिनेता अली फजल की चॉकलेटी इमेज बदल गई है। शो में उनके दमदार अभिनय और एक्शन ने उनके करियर ग्राफ में काफी इजाफा किया है। इस सीरीज का पार्ट 2 भी बन रहा है। लेकिन अली फजल इंटरनेट इन दिनों अपनी नग्न तस्वीर लीक होने को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका कहना है कि इस घटना के बाद से वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्याद सजग व सचेत होकर करने लगे हैं। अली ने यहां बताया, "इस पूरी घटना के बाद सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा सचेत होकर करने लगा हूं। देखिए, तकनीकी रूप से कुछ भी लीक नहीं हुआ था, जिस तरह से मीडिया ने इसे पेश किया।

'जीरो' फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान कर सकते हैं अक्षय कुमार के साथ काम

अभिनेता ने कहा कि फिर, जिस तस्वीर में मैं शीशे के सामने टॉपलेस खड़ा हूं, वह 'मिर्जापुर' (वेब सीरीज) से हैं। लोगों ने इसे खबर बनाकर इस तरह से पेश कर दिया कि अली फजल की नग्न तस्वीर लीक हुई है। हालांकि, मैंने सुनिश्चित किया कि तस्वीरें हटा ली जाएं। इन सबसे वह बेहद आहत हुए। 

रणवीर ने करीना से पूछा बेस्ट हसबैंड बनने का तरीका, तो बेबो ने दी ये टिप्स

अली ने कहा, "जब लघु फिल्मों की बात आती है, तो यह सब कॉन्सेप्ट के बारे में होता है तो एक तस्वीर के लीक होने का मतलब कॉन्सेप्ट का लीक होना है। मैं निश्चित रूप से उसे प्रोटेक्ट करना चाहता था और मैं जानता था कि प्रोडक्शन के महज कुछ ही लोग उन तस्वीरों के बारे में जानते हैं। इसलिए, मैं बेहद नाराज था। अली जल्द ही फिल्म 'मिलन टॉकीज' में नजर आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें