Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Katrina Kaif Now Anushka Sharma follows Deepika Padukone on Instagram

वाह! कैटरीना के बाद अनुष्का ने भी किया दीपिका को सोशल मीडिया पर फॉलो, बढ़ाया दोस्ती का हाथ

कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई रिसेप्शन में जब कैटरीना कैफ ने शिरकत की तो हर कोई हैरान हो गया था क्योंकि किसी को भी कैट के यहां आने की उम्मीद नहीं थी। रणबीर कपूर की वजह से दोनों...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 23 Dec 2018 03:15 PM
हमें फॉलो करें

कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई रिसेप्शन में जब कैटरीना कैफ ने शिरकत की तो हर कोई हैरान हो गया था क्योंकि किसी को भी कैट के यहां आने की उम्मीद नहीं थी। रणबीर कपूर की वजह से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच लंबे समय तक कोल्ड वॉर रही। जिसकी वजह से दीपिका ने कैटरीना को अपनी शादी का कार्ड भी नहीं भेजा। लेकिन रणवीर सिंह के बुलावे पर कैटरीना न सिर्फ यहां आई। बल्कि दोनों को नई जिंदगी के लिए खूब सारी ब्लेसिंग्स भी दी। इसके कुछ वक्त बाद ही कैटरीना और दीपिका ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया। कैटरीना के बाद अब अनुष्का शर्मा ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

53 की उम्र में फिर पापा बने करिश्मा कपूर के EX-हसबैंड, 1 साल पहले की थी तीसरी शादी

Anushka Sharma, Deepika Padukone, Katrina Kaif, Ranveer Singh,

अनुष्का ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ...
दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल होने के बाद अब अनुष्का ने दोनों की तरफ दोस्ती का हाथ भी बढ़ा दिया है। जिसका सबूत है ये फोटो। ये स्क्रीनशॉट अनुष्का के इंस्टा अकाउंट से लिया गया है। जिसमें साफ लिखा है कि अनुष्का ने दीपिका और रणवीर को फॉलो करना शुरू कर दिया है। वैसे दीपिका और अनुष्का के बीच कभी कोई लड़ाई नहीं रही। लेकिन क्योंकि, दीपिका अनुष्का के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को डेट कर रही थीं। इसलिए अनुष्का के मन में दीपिका को लेकर कोल्ड वाइब्स थीं। लेकिन अब सब कुछ ठीक होता लग रहा है। पुरानी बातें भुलाकर ये सभी स्टार्स अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।  

VIDEO: सैफ-करीना के साथ वापस इंडिया लौटे तैमूर, चेहरे पर दिखी नाराजगी

वैसे आपको याद दिला दें कि अनुष्का की तरफ से यह पहला स्वीट स्टेप नहीं है, इससे पहले दीपवीर की शादी पर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया था। इसी तरह   अनुष्का-विराट की शादी पर दीपिका ने भी दोनों को फूल भेजे थे और बधाई दी थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें