DA Image
21 अप्रैल, 2021|8:36|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर के बाद इस सितारे के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म

naman shaw  nehaa mishra

मनोरंजन जगत से इन दिनों कई खुशखबरियां सामने आई हैं, कोई सितारा शादी के बंधन में बंध रहा है तो किसी के घर किलकारी गूंजी है। हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर एक बेटे ने जन्म लिया। इस गुड न्यूज के बाद अब अभिनेता नमन शॉ ( Naman Shaw) के फैन्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। 

'टशन ए इश्क', 'खुशियों की गुल्लक आशी',  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', और 'कसम से' जैसे टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर नमन शॉ की पत्नी नेहा मिश्रा ( Neha Mishra) ने एक बेटे को जन्म दिया है। ई-टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान नमन ने इस गुड न्यूज की पुष्टि की है। बातचीत में नमन ने कहा, 'नेहा करीब 12 घंटे लेबर में थी और उसकी डिलीवरी नॉर्मल हुई है। इस मुश्किल समय में मैं उसके साथ ही था।' 

नमन आगे कहते हैं कि वो सोच भी नहीं सकते, एक मां अपने बच्चे के लिए क्या कुछ नहीं करती। वो दोनों ही एक स्वस्थ बच्चा चाहते थे और इसके लिए भगवान के आभारी हैं। याद दिला दें कि इससे पहले दिसंबर में नमन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर पत्नी की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसमें वो खुद भी नेहा मिश्रा के साथ नजर आ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naman Shaw (@namanshaw)

नमन ने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा था, 'अभी तक का सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट, 2020 इतना भी बुरा नहीं था। मैं 2021 का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो मेरे जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल होगा।' याद दिला दें कि नमन और नेहा शादी से पहले 8 साल से दोस्त थे, जिसके बाद दोनों ने कोलकाता में शादी रचाई थी। जानकारी के मुताबिक नमन और नेहा की पहली मुलाकात एक शूटिंग सेट पर हुई थी और तभी से ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:after kareena kapoor khan now Naman Shaw and his wife Nehaa Mishra blessed with a baby boy