DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या दुश्मनी भुलाकर दोस्त बनेंगे कंगना और करण, इस बयान के बाद शुरू हुई चर्चा 

Kangana Ranaut, Karan Johar, Manikarnika, Kangana Karan Dosti,

पिछले साल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच के विवाद ने बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कॉफी विद करण में शुरू हुआ 'नेपोटिज्म' का मुद्दा पूरे साल चर्चा में रहा। जिसके बाद कंगना और करण के बीच काफी कड़वाहट आ गई। दोनों ने कई मौकों पर एक-दूसरे पर निशाना साधा था। लेकिन लगता है कि अब दोनों के बीच रिश्ते सुधर रहे हैं। तभी तो करण जौहर के बाद अब कंगना ने भी अपनी तरफ से दोस्ती की पहल कर दी है। जिसका सबूत है उनका ये इंटरव्यू। 

आलिया से ब्रेकअप पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

मैं करण को पसंद करती हूं- कंगना...

कंगना ने हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'कुछ लोग होते हैं जो अपने शब्दों के लिए जाने जाते है। जैसे करण जौहर, मैं उन्हें सही में पसंद करती हूं। वो जो भी हैं आपके चेहरे पर हैं।' कंगना के इस बयान के बाद फिल्म इंडस्ट्री के उन लोगों के चेहरे पर खुशी आ गई होगी जो इन दोनों को साथ में काम करते देखना चाहते हैं।

कैटरीना का VIDEO देख दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोलीं- STOP IT

करण ने दिया था ये बयान...
करण जौहर ने कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत के साथ भविष्य में काम करने के संकेत दिए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू
में कहा था कि, 'मुझे उनके साथ कोई दिक्कत नहीं है। कल अगर मुझेगा महसूस होगा कि इस फिल्म में वाकई उनकी जरुरत है, तो हम काम करेंगे। अभी तक मैं जिस फिल्म को डायरेक्ट कर रहा था, उसमें किसी रोल के लिए कंगना की जरुरत नहीं थी, और न ही कभी किसी डायरेक्टर ने कंगना को कास्ट करने के लिए मुझसे बात की। इसीलिए मैंने उन्हें पहले कभी कास्ट नहीं किया। किसी लीड हीरो ने भी कंगना का नाम नहीं लिया। लेकिन, बस क्योंकि हमारी निजी राय एक दूसरे से अलग है, इसका ये मतलब नहीं है कि हम भविष्य में साथ काम नहीं करेंगे।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after karan johar now manikarnika actress kangana ranaut praises kjo