DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP रोड शो में अपना जलवा दिखाने के बाद गौसेवा कर रही हैं सपना चौधरी, PHOTO हुई वायरल

सपना चौधरी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के रोड शो में शामिल हुई थीं। इसके बाद अब सपना की नई फोटो सामने आई है जिसमें वह वह गाय की सेवा करते हुए नजर आ रही हैं...

sapna choudhary

अपने डांस के जरिए यूपी, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान में धमाल मचाने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने एक खास फोटो लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। सपना चौधरी को बॉलीवुड, भोजपुरी ,पंजाबी और हरियाणवी इंडस्ट्री में लोग खूब पसंद करते रहे हैं। यही वजह है कि हाल ही में सपना चौधरी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ दिल्ली में रोड शो किया। और बीजेपी उम्मीदवार को जिताने की अपील की। सपना ने इस बात का खुलासा अपने इंस्टाग्राम से किया था। इसके बाद सपना को मनोज तिवारी के साथ कई बार देखा गया, जिसकी फोटो और वीडियो दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इसी बीच सपना की नई फोटो सामने आई है, जिसमें वह गाय के साथ नजर आ रही है। फोटो में सपना गाय को सहलाते हुए नजर आ रही हैं। 

प्रभास की 'साहो' का आखिरी शेड्यूल हुआ शुरू, इस जगह शूटिंग कर रही हैं श्रद्धा कपूर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

पति रणवीर सिंह और इस खास शख्स के बीच में फंसी दीपिका पादुकोण

आपको बता दें कि इस वायरल फोटो को सपना चौधरी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह गाय को दुलार करती नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में सपना सफेद रंग की ट्राउजर और पिंक-वाइट रंग की टीशर्ट में नजर आ रही हैं। फोटो में सपना स्लाइल करते हुए दिखाई दे रही हैं। सपना की फोटो को 12 घंटे में 1 लाख से अधिक लाइक मिले हैं। सपना की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

अरबाज खान के इस सवाल को सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी सनी लियॉन

आपको बता दें कि इससे पहले सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आई थीं जिसे लेकर काफी चर्चा हुई थी। यूपी कांग्रेस ने दावा किया था कि सपना कांग्रेस में शामिल हो गई हैं जबिक सपना ने इस बात से इनकार कर दिया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after join bjp rally with manoj tiwari Sapna Choudhary will do gau seva