Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Jawan Dunki Pathaan Success Shahrukh Khan BREAKS Silence On Family Struggle and box office failure in Recent Years

भावुक हुए शाहरुख खान, बीते सालों में आईं परेशानियों पर की बात; कहा- लोगों ने लिखा था कि मेरा वक्त खत्म हो गया

Shahrukh Khan On Box Office Failure: शाहरुख खान ने अपने करियर में आए डाउनफॉल पर बात की। उन्होंने परिवार पर आए संकटाें का भी जिक्र किया और बताया कि इन सबसे उन्होंने क्या सबक लिया।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 11 Jan 2024 06:19 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान को इंडियन ऑफ द ईयर 2023 के टाइटल से सम्मानित किया गया। ऐसे में शाहरुख खान भावुक हो गए। उन्होंने स्टेज पर आकर लम्बी स्पीच दी। उन्होंने बताया कि पिछले चार-पांच साल उनके और उनके परिवारवालों के लिए बहुत खराब रहे। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती चली गईं और परिवारवालों पर एक के बाद एक कई तरीके के संकट (आर्यन खान पर लगे आरोप) आते गए। बीते सालों में आईं परेशानियों का जिक्र करते हुए शाहरुख खान ने ये भी बताया कि उन्होंने इस मुश्किल दौर से क्या सीखा।

क्या बोले किंग खान?
शाहरुख खान ने न्यूज 18 के अवॉर्ड समारोह में कहा, “पिछले चार-पांच साल मेरे और मेरे परिवार के लिए थोड़े कठिन रहे। मुझे यकीन है कि कोविड और अन्य चीजों की वजह से आपके लिए भी ये समय आसान नहीं रहा होगा। मेरी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। लोग मेरे करियर के खत्म होने की कहानी लिखने लगे। और फिर, व्यक्तिगत स्तर पर, कुछ परेशानियां आने लगीं।” 

पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त
शाहरुख ने आगे कहा, ”इन सब परेशानियों से मुझे सबक मिला कि शांत रहो, बहुत शांत रहो और गरिमा के साथ कड़ी मेहनत करो। जब सब अच्छा चल रहा हो तब इस बात को अपने दिल में रखो कि किसी दिन अचानक कहीं से फिर एक संकट आएगा और आप पर हमला करेगा। लेकिन, आपको घबराना नहीं है। आपको चीजों के ठीक होने की उम्मीद रखनी है। खुश रहना है और ईमानदारी से वो करना है जो आप करते आए हो। किसी ने मुझसे कहा था कि जिंदगी भी फिल्मों की तरह होती है। अंत में सब ठीक हो जाता है और अगर ठीक न हो, तो वो अंत नहीं है। पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।''

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें