After Janhvi Kapoor Now Karan Johar launched Khushi Kapoor in 2019 - जाह्नवी के बाद अब खुशी भी करेगी बॉलीवुड में एंट्री, ये बड़ा डायरेक्टर करेगा लॉन्च DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाह्नवी के बाद अब खुशी भी करेगी बॉलीवुड में एंट्री, ये बड़ा डायरेक्टर करेगा लॉन्च

Janhvi Kapoor, Karan Johar, Khushi Kapoor, Karan Johar launched Khushi Kapoor,   Sridevi,

बॉलीवुड स्टारकिड्स के गॉड फादर के नाम से फेमस करण जौहर अब जल्द ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन और श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं। खुद करण जौहर ने खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू पर बयान दिया है। ये बात करण जौहर ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में कही। जब करण से पूछा गया कि साल 2019 में कौन से स्टारकिड्स को वो बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं तो फिल्ममेकर ने तुरंत जावेद जाफरी के बेटे मिजान का नाम लिया और साथ ही खुशी कपूर का भी जिक्र किया। 

क्या रणवीर सिंह से डर गया 'अर्जुन रेड्डी'? साथ काम करने से किया इंकार

खुशी के लिए कही ये बात...
करण जौहर ने यहां कहा, 'मिजान शानदार दिखेंगे। उनमें बिग स्टार होने और एक बेहतरीन डांसर होने की काबिलियत है और शायद खुशी, वो बेहद खूबसूरत और प्यारी है।' कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिजान को कोई और नहीं बल्कि 'पद्मावत' निर्देशक संजय लीला भंसाली लॉन्च करने वाले हैं। उन्होंने मिजान को अगले प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लिया है। लेकिन खुशी कपूर किस फिल्म से लॉन्च होने वाली है, इसे लेकर खास जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन खुशी कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासा एक्साइटेड हैं। 

ब्रेकअप के दर्द को भूलकर आगे बढ़ीं नेहा कक्कड़, धूमधाम से मनाया क्रिसमस

आपको याद दिला दें कि जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के समय से ही सामने आने लगी थी कि उनकी बहन खुशी कपूर भी मां और बड़ी बहन की तरह ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और दीदी जाह्नवी कपूर के ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू को देख उन्होंने अपने दिल में छिपी ये बात भी जगजाहिर कर दी थी। जाह्नवी-खुशी के डैड बोनी कपूर ने भी एक इंटरव्यू में साफ कह दिया था कि जाह्नवी ही नहीं खुशी कपूर भी ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वो भी जल्दी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Janhvi Kapoor Now Karan Johar launched Khushi Kapoor in 2019