Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after indian air force surgical strike pakistani terrorist Paresh Rawal slams pakistani actor ali zafar tweet

परेश रावल ने पाक एक्टर अली जफर को किया स्पीचलेस, स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों पर भी साधा निशाना

Surgical Strike 2 on Pakistan: पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले का बदला लेते हुए 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद...

परेश रावल ने पाक एक्टर अली जफर को किया स्पीचलेस, स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों पर भी साधा निशाना
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 27 Feb 2019 10:23 AM
हमें फॉलो करें

Surgical Strike 2 on Pakistan: पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले का बदला लेते हुए 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद (Jaish-E-Mohammed) और उनके बेस कैंप को तबाह कर दिया। इस हमले में कई आतंकवादी भी मारे गए। भारत की इस कारवाई के बाद यहां जश्न का माहोल है। इसमें कोई दोराय नहीं कि पुलवामा हमले के बदले में भारत में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इसके बाद बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल का भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर रिएक्शन सामने आया है। परेश रावल ने एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री और वायुसेना के जज्बे को सलाम किया है तो वहीं दूसरी ओर उन्होनें पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर के एक ट्वीट का करारा जबाव दिया है। इतना ही नहीं भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्यवाई पर सोशल मीडिया पर सवाल करने वालों को भी खरी-खरी सुनाई है।

दरअसल, आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बयान जारी किया था। उनके इस बयान का पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर ने समर्थन किया था। इनता नहीं एक्टर ने पाक पीएम की तारीफ करते हुए लिखा था 'क्या भाषण है!' । अली जफर के इस बयान के जवाब बीते मंगलवार को परेश ने उनपर तंज कसा। परेश रावल ने अली जफर के एक पुराने ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'नाउ स्पीचलेस!!!' यानी अब निशब्द।

आपको बता दें कि पुलवामा हमले से भारत में शोक की लहर थी। 40 से भी ज्यादा जवानों के शहीद हो जाने के चलते उनका परिवार और पूरा देश दुख में डूबा हुआ था। ऐसे में कई बड़ी हस्तियों ने शहीद जवानों के परिवारवालों को आर्थिक तौर पर सहायता पहुंचाई थी। लेकिन  भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्यवाई के बाद देश में जश्न का माहैल छा गया है। भारत की तरफ से हुई इस जवाबी कार्यवाही के बाद पूरा देश इंडियन एयर फोर्स को सलाम कर रहा हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत भी IAF के इस जस्बे को सलाम किया है। इस लिस्ट में परेश रावल भी हैं। 

— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) February 26, 2019

परेश रावल ने पहले ट्वीट में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, क्या खूबसूरत सुबह है। शुक्रिया नरेंद्र मोदी सर और हमारी जाबांज भारतीय सेना, जय हिंद ।

भारतीय सेना की मदद के लिए लता मंगेशकर देंगी 1 करोड़ रुपए
इसके बाद परेश रावल ने कवि और लेखक कुमार विश्वास के ट्वीट को रिट्वीट करते बहुत ही फनी जवाब दिया है। आपको बता दें कि बता दें कि कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए उन लोगों पर निशाना साधा था जिन्होंने पिछली बार हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे। कुमार विश्वास ने लिखा था कि इसबार #surgicalstrike2 का कोई भी सबूत मांगे तो भारतीय वायु सेना से अनुरोध है कि आप जांबाजों ने जैसा हजार टन का सबूत पाक पीएम इमरान खान को दिया है वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत ऐसे लोगों को भी ज़रूर पहुंचाए। 

— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) February 26, 2019

 कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर परेश ने हसंते हुए लिखा कि ''होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध है''।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें