Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after iaf air strike balakot pakistan pulwama terror attack madhur bhandarkar shares video of wagah border

वाघा बॉर्डर पर भारतीयों ने जमकर मनाया जश्न, मधुर भंडारकर ने शेयर किया वीडियो

Surgical Strike 2 on Pakistan: जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले से भारत के दौरान सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए। जिसके जवाब में हमारी भारतीय वायु सेना ने एलओसी के पार जा कर आतंकी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 27 Feb 2019 08:49 AM
हमें फॉलो करें

Surgical Strike 2 on Pakistan: जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले से भारत के दौरान सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए। जिसके जवाब में हमारी भारतीय वायु सेना ने एलओसी के पार जा कर आतंकी कैंपों पर हमला किया। इस दौरान भारत वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर 1000 किलो की भारी बमबारी कर उन्‍हें ध्वस्त कर दिया। इसी बीच खबर सामने आते ही ट्विटर पर बॉलीवुड के सेलेब्‍स ने रिएक्‍शन देने शुरू कर दिये। भारत की तरफ से हुई इस जवाबी कार्यवाही के बाद पूरा देश इंडियन एयर फोर्स को सलाम कर रहा हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत भी IAF के इस जस्बे को सलाम किया है। 

 

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) on

इसी बीच फिल्म मेकर मधू भंडारकर ने भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद एक वीडियो शेयर किया है। जिसे उन्होंने भारत और पाकिस्तान की सरहद तय करता वाघा बॉर्डर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि 'जस्ट शेयरिंग एंड फॉर्वड टूडे'। मधुर भंडारकर के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभी तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद वाघा बॉर्डर पर मैजूद भारतीय देशभक्ति गीत ‘ये देश है वीर जवानों का’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि भारी संख्या में भारतीय लोग यहां जश्नन मना रहे हैं साथ ही जमकर थिरक भी रहे हैं। लोगों का यह जश्नन भारतीय फौज के शौर्य को लेकर है। इसके साथ ही लोग सिर पर भारतीय तिरंगे की टोपी भी पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। सभी नाचते-गाते हुए वायुसेना के पराक्रम को सलाम कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि यह  मधू भंडारकर की वीडियो कब की इस बात की कोई भी जानकारी उन्होंने नहीं दी है। लेकिन एएनआई के ट्वीट से भी एक वाघा बॉर्डर की एक वीडियो सामने आई है। जिसमें सरहद मौजूद भारतीयों की खुशी देखी जा सकती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें