after hit of Bijli Ki Taar song Video Urvashi Rautela revealed her bollywood career - 'बिजली की तार' गाना हिट होते ही बोलीं उर्वशी रौतेला, 'मैंने अभी तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'बिजली की तार' गाना हिट होते ही बोलीं उर्वशी रौतेला, 'मैंने अभी तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया'

urvashi rautela

टोनी कक्कड़ के नए गाने 'बिजली की तार' के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री उर्वशी रौटेला को लगता है कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अब तक अपनी पूरी क्षमता दिखाने का मौका नहीं मिला है। उर्वशी ने यह बयान सोमवार को मुंबई में कक्कड़ के गाने की लॉन्चिंग के मौके पर मीडिया से बात करने के दौरान दिया। उन्होंने कहा मुझे विश्वास है कि मैंने अब तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया है। 

मुझे लगता है, मैं अभी बहुत कुछ कर सकती हूं और मुझमें बहुत क्षमता है। मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स देख रही हूं, जिनके माध्यम से मैं अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं। मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए सभी परियोजनाओं का चयन बहुत महत्वपूर्ण है जहां वह अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके, चाहे वह एक कलाकार हो या एक गायक। मिस दिवा 2015' का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने 'मिस यूनीवर्स 2015' पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

उन्होंने 2013 में 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में काम किया। 'बिजली की तार' गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है। इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था। अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा मैं जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' में काम कर रही हूं। 'पागलपंती' के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियान डिक्रूज और कृति खरबंदा भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@wedding_affair Cover Girl 👧🏼 . . . . . . #love

A post shared by URVASHI RAUTELA⚡️BijliKiTaar⚡️ (@urvashirautela) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after hit of Bijli Ki Taar song Video Urvashi Rautela revealed her bollywood career