DA Image
22 मई, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

'गुलाबो सिताबो', 'शकुंतला देवी' और 'घूमकेतु' के बाद उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' भी होगी OTT पर रिलीज

'गुलाबो सिताबो', 'शकुंतला देवी' और 'घूमकेतु' के बाद उर्वशी रौतेला-अभिनीत 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा, “हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही राजस्व मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है।”

'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

मोनोकिनी पहने समुद्र किनारे बैठे नजर आईं दिशा पाटनी, इनके बोल्ड अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

ईशा देओल की विदाई पर धर्मेंद्र नहीं रोक पाए थे अपने आंसू, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

अजय लोहान के निर्देशन में बनी फिल्म को हनवंत खत्री और ललित कीरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After Gulabo Sitabo Shakuntala Devi Ghoomketu Urvashi Rautela Film Virgin Bhanupriya Will Release on OTT Platform