DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  25,000 श्रमिकों को रमजान में भोजन कराएंगे सोनू सूद, रोजा रखने वालों को दी अलग से सुविधा

मनोरंजन25,000 श्रमिकों को रमजान में भोजन कराएंगे सोनू सूद, रोजा रखने वालों को दी अलग से सुविधा

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Thu, 23 Apr 2020 02:28 PM
25,000 श्रमिकों को रमजान में भोजन कराएंगे सोनू सूद, रोजा रखने वालों को दी अलग से सुविधा

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में इन दिनों सभी बारबरी से साथ दे रहे हैं। बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज भी इस समय इस संक्रमण से जंग जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं। सभी एकजुट होकर जो सक्षम नहीं हैं उनके लिए मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। कोई आर्थिक सहायता कर रहा है तो कोई खाने-पीने का सामान मजदूरों तक पहुंचा रहा है। तो वहीं कई लोग हेल्थ वर्कर्स के लिए भी दरिया दिली दिखा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने रमजान में मदद करने का हाथ बढ़ाया है। सोनू ने पहले अपने मुंबई के जुहू स्थित होटल के दरवाजे मेडिकल वर्कर्स के लिए खोलने के बाद उन्होंने एक बार फिर से अपनी दरियादिली दिखाई है।  खबर है कि सोनू ने रमजान के दौरान 25,000 प्रवासी वर्कर्स को भोजन प्रदान करेंगे। यह 45,000 श्रमिकों के अलावा है जो वह पहले से ही मदद कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो लॉकडाउन के वजह से कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल से आए प्रवासी श्रमिकों की स्थिति पर चर्चा करने के लिए सोनू सूद के पास पहुंचा और वर्तमान में भिवंडी में फंसा गया है। जब बात सोनू को पता चली तो अभिनेता ने कथित तौर पर भोजन बनाने और रमजान के दौरान रोजा रखने वालों के लिए वहां खाना बनाकर बांटने की व्यवस्था करने का निश्चय किया। उन्होंने रोजा खोलने वालों के लिए अलग से रसोई घर की व्यवस्था की है, साथ ही साथ रोजा के लिए स्पेशल फूड पैकेंजिग की सुविधा मुहैया कराया है। 

इस बारें में मीडिया से बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि इस दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करना जरूरी है। अपनी पहल के माध्यम से, वे रोजा रखने वालों को विशेष भोजन किट प्रदान करेंगे। 1.5 लाख भोजन उपलब्ध कराने का लक्ष्य है।

हेट स्टोरी' एक्टर गुलशन देवैया की टूटी शादी, वाइफ कैलिरोई तजीएफ्टा को दिया तलाक

बता दें कि हाल ही में खबर सामने आई है कि अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है। सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए भोजन बांटने की पहल की शुरुआत की है। सोनू सूद ने ये पहल अपने पिता के नाम पर लॉन्च किए शक्ति आनन्दम के जरिए की है। जिसके तहत सोनू सूद रोजाना मुंबई करीब 45,000 लोगों को भोजन कराएंगे।

लॉकडाउन में एक्स वाइफ के संग क्वारंटाइन समय बिता रहे हैं डायरेक्टर इम्तियाज अली, इस वजह से रह रहे हैं साथ-साथ

संबंधित खबरें