DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  निशा रावल ने FIR के बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- करण का किसी और से है अफेयर, मैंने खुद देखे मैसेज

मनोरंजननिशा रावल ने FIR के बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- करण का किसी और से है अफेयर, मैंने खुद देखे मैसेज

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Tue, 01 Jun 2021 05:58 PM
निशा रावल ने FIR के बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- करण का किसी और से है अफेयर, मैंने खुद देखे मैसेज

टीवी ऐक्टर करण मेहरा और निशा रावल के घर का झगड़ा अब पब्लिक में आ चुका है। निशा ने करण पर मार-पीट का आरोप लगाकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। बेल मिलने के बाद करण ने बताया था कि वह निशा से तलाक को लेकर बात कर रहे थे, इसी बीच विवाद बढ़ गया। इसके बाद निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर मारा था। अब निशा ने एक चौंकाने वाला आरोप लगाया है। उनका कहना है कि करण का किसी दूसरी महिला से अफेयर है और वह लंबे वक्त से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं।

 

शादी बचाने की कर रही थी कोशिश

BombayTimes से बातचीत के दौरान निशा ने बताया कि उन्होंने कई साल से इस पर चुप्पी साध रखी है। उन्होंने कहा, उन पर घरेलू हिंसा का चार्ज लगाया है। मैं इस पर कई साल से चुप थी क्योंकि समझती हूं कि एक ऐक्टर के लिए उसका करियर और इमेज बहुत अहम है। इतना समझने के बाद भी मुझे ये सब झेलना पड़ा। सब करण का बाहर अफेयर होने की वजह से हुआ और मैं अपनी शादी बचाने की कोशिश कर रही थी।

 

निशा बोलीं, अभी भी करती हूं प्यार

निशा ने बताया, करण बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे थे और कई साल से लगातार प्रताड़ित कर रहे थे, जिस पर मैं कभी नहीं बोली। मेरे पास अपनी बात साबित करने के लिए सबूत भी हैं। निशा ने यह भी कहा कि वह इतने दिनों तक चुप सिर्फ इसलिए रहीं क्योंकि उनसे प्यार करती थीं और आज भी करती हैं। उन्होंने कहा, मेरे लिए FIR करवाना आसान नहीं था। हर बार वह माफी मांग लेते और दोबारा ऐसा न करने के लिए कहते थे और मैं माफ कर देती थी। लेकिन मैंने तय किया कि वो और नहीं बनूंगी जो इमेज की परवाह करे।

 

कुछ दिनों पहले चला अफेयर का पता

निशा ने बताया, कुछ महीने पहले मुझे पता चला कि उनका किसी और से अफेयर है। मैंने उस लड़की को किए हुए मैसेज भी देखे हैं, मैंने उन दोनों को खुद देखा है। इसके बाद भी मैंने उनको बैठाया और उनसे इस बारे में बात की। मैंने ऐसी औरतों जैसा बर्ताव नहीं किया जो किसी आदमी को तोड़कर रख देती है। मैंने उनसे कहा कि अगर वह नहीं निभाना चाहते तो कोई बात नहीं। मैं उनके पेरेंट्स के पास नोएडा गई। मेरी मां को भी कुछ दिन पहले ही पता चला। 

 

नहीं चाहती थीं, 'नैतिक' वाली इमेज बिगड़े

निशा ने बताया कि वह उनसे एक तय अमाउंट पर अलग होने के लिए राजी थीं। उन्होंने बच्चे को सपोर्ट करने के लिए नौकरी ढूंढ़नी भी शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहती थीं कि करण की 'नैतिक' वाली इमेज खराब हो। निशा का आरोप है कि करण ने उनके फाइनैंसेज भी कंट्रोल कर रखे थे और शादी के जेवर तक बेच दिए हैं। निशा ने बताया कि इसके बाद भी वह सिर्फ बच्चे की वजह से उनसे जुड़ी रही वर्ना कब का छोड़कर चली गई होतीं।

 

पत्नी से मारपीट के आरोप पर एक्टर करण मेहरा ने दी सफाई, बोले- निशा ने दीवार पर खुद मारा था सिर

 

संबंधित खबरें