DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने थिएटर आर्टिस्ट के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

मनोरंजनलॉकडाउन में अक्षय कुमार ने थिएटर आर्टिस्ट के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Tue, 21 Apr 2020 02:14 PM
लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने थिएटर आर्टिस्ट के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना वायरस के कारण इस समय देश के गरीब और मजदूरों पर सबसे अधिक परेशानी आयी है। वहीं लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसके बाद भी मजबूद और गरीब लोगों की मुश्किलें हल नहीं होने वाली है। इसके लिए कई स्टार्स और सरकार काम कर रहे हैं। इस फेहरिस्त में एक नाम अक्षय कुमार का भी शामिल है। जो कि शुरू से कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में  अक्षय कुमार पीएम केर्यस में 25 करोड़ देने के बाद अब वह मुंबई के थिअटर आर्टिस्ट की मदद के लिए आगे आए हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी थिएटर को भी सिनेमा हॉल बंद होने के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। इस घड़ी में सिनेमाघर के मैनेजमेंट की मदद करने के खुद अक्षय कुमार आगे आए। उन्होंने गेटी गैलेक्सी के कर्मचारियों की तनख्वाह अदा करने के लिए इसके मालिक को आर्थिक मदद पहुंचाई है। रिपोर्ट में यह भी मेंशन किया गया है कि सिनेमा हॉल के मालिक मनोज देसाई को अपने कर्मचारियों का वेतन चुकाने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ा था, जब यह बात अक्षय कुमार तक पहुंची को वो खुद मदद के लिए सामने आए। ओनर ने अक्षय कुमार के इस ऑफर की तारीफ की और बताया कि आर्टिस्ट्स की इस महीने की सैलरी के लिए फंड इकट्ठा हो गया है।

विक्की कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग सील, 11 साल की लड़की पाई गई कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने 25 करोड़ के बाद बीएमसी को पीपीई, मास्क और रेपिड टेस्टिंग किट्स के लिए 3 करोड़ रुपये दान दिए हैं। अक्षय कुमार के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की काफी तारीफ हुई थी। 
 

‘नागिन’ फेम अर्जुन बिजलानी को हुई मां की चिंता, जानिए वजह

संबंधित खबरें