DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:23|IST

अगली स्टोरी

संजना सांघी बोलीं- दिल बेचारा के ट्रेलर रिलीज के बाद लगा जैसे सुशांत मुझे मैसेज करेंगे

                                               -

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आएंगी। सुशांत के निधन के बाद संजना ने कई बार उनको लेकर बात की है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजना ने बताया कि जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उन्हें लगा था कि सुशांत का मैसेज आएगा।

संजना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब मुझे लगा कि सुशांत मुझे मैसेज करेंगे और कहेंगे, तुमने तो कमाल कर दिया। तुम रॉकस्टार हो। यही वह मुझे कहते थे सेट पर जब भी शूट अच्छा होता था।

हाल ही में सुशांत के साथ शेयर किया था वीडियो

संजना ने कुछ दिनों पहले सुशांत के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'याद है मैंने कहा था कि जब हमें कुछ मुश्किल सीन के बीच राहत की सांस मिलती तो वह कहते, "चल थोड़ा डांस करें?" यही मेरा भी मतलब है। जब तक हमने तुम्हें खोया नहीं था तब तक मुझे समझ नहीं आता था कि खट्टी-मीठी यादें क्या होती हैं, लेकिन अब समझ आ रहा है मुझे। इन यादों को देखना या जीना उतना ही कड़वा और कठिन है, जितनी कि ये शांत और स्वीट हैं'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

बता दें कि दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After Dil Bechara Trailer Was Released Sushant Singh Rajput Last Co Star Sanjana Sanghi Thought sushant singh rajput Will Text Me