Hindi NewsEntertainment NewsAfter Dayaben: Tappu Sena: Sonu: Exit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Show New Sonu: Name Has Been Finalised: By The Makers

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नई सोनू की होने वाली एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक्ड!

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पलक सिधवानी, सोनू के किरदार को निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले इस किरदार को निभा चुकी अभिनेत्री निधि भानुशाली ने शो को छोड़ दिया है क्योंकि...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नई सोनू की होने वाली एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक्ड!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 24 Aug 2019 07:37 AM
हमें फॉलो करें

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पलक सिधवानी, सोनू के किरदार को निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले इस किरदार को निभा चुकी अभिनेत्री निधि भानुशाली ने शो को छोड़ दिया है क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती हैं।

सोनू के किरदार को निभाने की दौड़ में शामिल होने वालों में अभिनेत्री जिनल जैन भी शामिल थीं, लेकिन आखिरकार पलक को ही इसके लिए तय किया गया और अब वह जल्द ही कार्यक्रम में नजर आएंगी। इससे पहले साल 2012 में सोनू के रूप में निधि ने झील मेहता को रिप्लेस किया था।

पलक इससे पहले कई विज्ञापनों में दिख चुकी हैं। वह रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा अभिनीत एक पॉपुलर वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

शो के पहले के कुछ एपिसोड में टप्पू, गोली और गोगी को सोनू की वापसी पर बात करते हुए दिखाया गया।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो ऐसी खबरें आ रही हैं कि पलक ने शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। पालक, इससे पहले कई टेलीविजन शो में काम कर चुकी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें