Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after coolie no 1 set fire Varun Dhawan Sara Ali Khan film maker loss of more than 2 crore

कुली नंबर 1 के सेट पर आग लगने के बाद मेकर्स का हुआ इतने करोड़ का नुकसान, जानकर होगी हैरानी

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन के सेट पर हाल ही में बड़ा हादसा हो गया था। खबरों की मानें तो मुंबई के गोरेगांव के फिल्मिस्तान स्टूडियो मेें आग लग गई थी। जिस वक्‍त यह हादसा...

कुली नंबर 1 के सेट पर आग लगने के बाद मेकर्स का हुआ इतने करोड़ का नुकसान, जानकर होगी हैरानी
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 Sep 2019 05:49 PM
हमें फॉलो करें

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन के सेट पर हाल ही में बड़ा हादसा हो गया था। खबरों की मानें तो मुंबई के गोरेगांव के फिल्मिस्तान स्टूडियो मेें आग लग गई थी। जिस वक्‍त यह हादसा हुआ, उस समय कास्‍ट या कोई भी क्रू मेंबर वहां मौजूद नहीं था लेकिन आग के कारण सेट का काफी हिस्‍सा नष्‍ट हो गया। अब खबर सामने आई है कि इस हादसे में कुल 2 से 2.5 करोड़ का नुकसान हुआ है। हालांकि, कहा जा रहा है कि पूरा अमाउंट 125 करोड़ के इंश्‍योरेंस में कवर हो जाएगा।

इस मामले में एक मीडिया सूत्र ने बताया, 'बड़ा नुकसान थर्ड पार्टी का हुआ है जिसने मटीरियल की सप्‍लाई की जो आग में नष्ट हो गई। प्रड्यूसर्स ने लगभग 2 से 2.5 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। इंश्‍योरेंस डिपार्टमेंट के सर्वेयर ने हाल ही में सेट पर विजिट किया था। वह अपनी रिपोर्ट फाइल करेगा और फिर क्‍लेम प्रोसेस शुरू होगा।'

बोमन-परेश रावल की कॉमेडी और राजकुमार-मौनी रॉय के रोमांस से लबालब है 'Made In China' का Trailer

गिला-शिकवा भुलकर विवेक ओबेरॉय ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, 'The Big Bull' के लिए अभिषेक बच्चन को दी बधाई

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। डेविड दो साल के बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौट रहें हैं। उनको विश्वास है कि वरुण इस भूमिका को निभाने में सक्षम होंगे। जबकि वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। डेविड धवन ने ही 1995 में रिलीज हुई ‘कुली नंबर 1’ बनाई थी।  पुरानी वाली ‘कुली नंबर 1’ में गोविंदा, करिश्मा कपूर, कादर खान, हरीश, शक्ति कपूर और शदाशिव अमरापुरकर लीड रोल में थे। नई फिल्म में सारा, वरुण के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लिवर नजर आएंगे। फिल्म  1 मई 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें