Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after controversy over the kashmir files nadav Lapid says it is a brilliant movie

द कश्मीर फाइल पर घिरने के बाद बोले इजरायली फिल्ममेकर, फिल्म बढ़िया है लेकिन...

Nadav Lapid Praises TKF: द कश्मीर फाइल्स पर दिए बयान पर बवाल के बाद इजरायली फिल्ममेकर नदव लादेव ने फिल्म की तारीफ की है। नदव का कहना है कि उनके बयान पर हंगामा लोगों को भड़काने के लिए किया गया है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 30 Nov 2022 06:05 PM
हमें फॉलो करें

इजराइली फिल्ममेकर नादव लैपिड ने द कश्मीर फाइल्स पर चारों तरफ से घिरने के बाद अपना सुर बदल दिया है। वह अभी तक इस बात पर टिके थे कि फिल्म वल्गर और प्रोपागैंडा है। अब उन्होंने मूवी को 'ब्रिलिएंट' बताया है। साथ ही यह भी कहा कि कोई यह निर्धारित नहीं कर सकता कि क्या प्रोपागैंडा है क्या नहीं। नादव ने इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के मंच पर फिल्म के बारे में नेगेटिव बोला था। इसके बाद उनके बयान पर विवेक अग्निहोत्री सहित कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आई थीं। 

लोगों को भड़काने के लिए हुआ हंगामा

नादव लैपिड के बयान की आलोचना हुई। इसके बाद भी वह इस पर टिके रहे थे और कहा था कि किसी को तो सच बोलना पड़ेगा। अब इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा है, कोई निर्धारित नहीं कर सकता कि प्रोपागैंडा क्या है, मैं इस बात को मानता हूं कि यह शानदार फिल्म है। मैंने जो देखा वो कहना मेरा फर्ज था। यह बहुत ही सब्जेक्टिव तरीका है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके कमेंट पर हंगामा लोगों को भड़काने का चीप मैनिप्युलेशन है। लैपिड ने यह भी कहा कि बाकी जूरी सदस्यों को भी यही लगा था लेकिन किसी ने खुलकर नहीं बोला।

सोशल मीडिया पर हुई थी आलोचना

नादव लैपिड ने गोवा में हुए फिल्म फेस्टिवल में कहा था कि द कश्मीर फाइल्स एक प्रोपागैंडा मूवी है। इसकी फिल्म फेस्टिवल में कोई जगह नहीं है। लैपिड के इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हुई थी। एक्टर्स से लेकर पॉलिटीशियंस तक ने इस पर प्रतक्रिया दी थी। फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी अपना गुस्सा जताया था। इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड सबके सामने लाने की घोषणा भी कर दी है। अब कश्मीर का अनदेखा सच लोगों को दिखाएंगे विवेक अग्निहोत्री, बोले- देश की इज्जत का सवाल है

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें