DA Image
6 जून, 2020|7:30|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के खिलाफ जंग में 25 करोड़ देने के बाद अक्षय कुमार ने BMC को दिया 3 करोड़ का डोनेशन

देश में कोरोना वायरस का खतरा पल-पल बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 6 हजार से ज्यादा हो गई है और 200 लोगों की मौत हो गई है। इस महामारी के समय देश में सरकार की मदद के लिए हर कोई आगे आ रहा है। बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया था। अब उन्होंने 3 करोड़ की राशि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को पीपीई किट तैयार करने के लिए देने की घोषणा की है।  अक्षय कुल 28 करोड़ की राशि दान में देने की घोषणा कर चुके हैं।

अभिनेता से मिले मदद की पुष्टि करते हुए बीएमसी के संयुक्त आयुक्त आशुतोष सलिल ने बताय, "कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने बीएमसी कमिश्नर से बात की और उसके बाद उन्होंने दान दिया। हमें खुशी है कि अभिनेता हमें मदद कर रहे हैं। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनके द्वारा दी गई मदद प्रक्रियाओं में फंस न जाए क्योंकि हम देरी बर्दाश्त करने की स्थिति में नहीं है। उनकी ओर से मिले दान का उपयोग पीपीई, मास्क, दस्ताने और रैपिड टेस्टिंग किट के उत्पादन के लिए किया जाएगा।"
 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के इस कदम की तारीफ पीएम मोदी ने भी की थी। पीएम मोदी ने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा था, ''सराहनीय कदम.. स्वस्थ भारत के लिए डोनेट करते रहिए।" पीएम-केयर्स फंड को 25 करोड़ रुपये दान करने के तुरंत बाद उन्होंने म्यूजिक वीडियो 'मस्कुराएगा इंडिया' के लिए बॉलीवुड के टॉप कलाकारों को एक साथ लाया। 

लॉकडाउन में बहन जाह्नवी कपूर का हेयर स्टाइल बना रही हैं खुशी कपूर

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग के खिलाफ फ्रंटलाइन वॉरियर्स पुलिस, सफाईकर्मी, डॉक्टर्स, सरकारी अधिकारी, सुरक्षागार्ड आदि को धन्यवाद दिया है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेंज, सरकारी अधिकारी, वेंडर्स, बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से धन्यवाद।” अक्षय कुमार ने इस दौरान एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में अक्षय कुमार ने #DilSeThankYou लिखा है। इस ट्वीट को करते हुए अक्षय कुमार ने अपना नाम और पता बताया है। जो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर अब तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। हर कोई सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस अभियान की जमकर तारीफ कर रहा है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After contributing 25 crore to PM Cares Akshay Kumar contributes 3 crore to BMC to assist in the making of PPEs masks and rapid testing kits for COVID19Pandemic