DA Image
8 अप्रैल, 2021|10:26|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को जवाब देने के बाद अंकिता लोखंडे ने रश्मि देसाई संग की पार्टी, शेयर किए Videos

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोमवार को दोस्त रश्मि देसाई के साथ मिलकर अपने घर पर पार्टी की। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें अंकिता और रश्मि मस्ती करते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि, अंकिता के घर पहुंची हैं और कहती हैं, 'मैं एयरपोर्ट से सीधे तुम्हारे घर आई हूं।'

दूसरे वीडियो में दिखता है कि रश्मि ने अंकिता को हग किया हुआ है और अंकिता 'मेरे घर आई एक नन्ही परी' गाना गा रही हैं। इसके अलावा अन्य वीडियोज में भी अंकिता और रश्मि साथ में फन करते हुए दिख रहे हैं। दोनों के वीडियोज को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

मौका-ए-वारदात: मनोज तिवारी और रवि किशन के साथ छोटे पर्दे पर धमाका करेंगी सपना चौधरी, जानें- कब शुरू होगा शो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rashami (@rashami.risha)

अंकिता ने हाल ही इंस्टाग्राम लाइव कर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। दरअसल, अंकिता सोशल मीडिया पर जब अपने वीडियो शेयर करती हैं तो यूजर्स उन्हें सुशांत का नाम लेकर ट्रोल किया करते है। इस पर उन्होंने यूजर्स को करारा जवाब दिया था।

Flight Trailer: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है मोहित चड्ढा की फिल्म फ्लाइट का ट्रेलर, देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rashami (@rashami.risha)

वीडियो में अंकिता का कहती हैं कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वह अनफॉलो कर सकते हैं। अंकिता ने कहा कि जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती, मैं फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां नहीं देती। मुझे इन ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरे पैरेंट्स को पड़ता है। उनके लिए डायजेस्ट करना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गाली देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया?

अंकिता ने आगे कहा कि ट्रोल्स को मेरी स्टोरी पता ही नहीं है। जो लोग आज मुझपर उंगली उठा रहे हैं। वे मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे शायद। और अगर इतना ही आपको प्यार था तो अब क्यों आकर आप लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप लोग जब सारी चीजें खत्म हो रही थी हमारी लाइफ में। आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है। मुझे ब्लेम करना बंद करो। क्योंकि मैं कहीं हूं ही नहीं सीन में। मैं थी ही नहीं किसी की लाइफ में इसने सालों से। पर मेरी एक जिम्मेदारी थी उसकी तरफ और मैंने वह पूरी की है अच्छी तरह से।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After calling out Sushant Singh Rajput fans Ankita Lokhande parties with Rashami Desai shares videos