DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्लैमरस लुक में दिखीं ए आर रहमान की बेटी, PHOTO हो रही है वायरल

A R Rahman, AR Rahman daughter, Burqa controversy, Grammy Awards 2019,

म्यूजिक की दुनिया के सबसे बड़े अवॉर्ड शो यानी Grammy Awards 2019 का आयोजन लॉस एंजेलिस के स्टेपल्स सेंटर में हुआ। जहां हमेशा की तरह दुनियाभर के कई संगीत दिग्गज पहुंचे। यहां फेमस म्यूजिशियन ए आर रहमान भी अपनी फैमिली के साथ शामिल हुए। अवॉर्ड शो के बाद रहमान ने इवेंट की कई फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इनमें उनकी बेटी रहीमा रहमान भी नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि रहीमा यहां ग्लैमरस लुक में दिखीं। फैंस रहीमा की फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार लाइक और शेयर कर रहे हैं।

क्या Valentine Day से पहले नेहा कक्कड़ ने कर दिया EX-ब्वॉयफ्रेंड को माफ?

ब्लैक ड्रेस में दिखा रहीमा का ग्लैमरस लुक...
इस अवॉर्ड फक्शन में ए आर रहमान की बेटी रहीमा बिना बुर्का पहने नजर आईं। रहीमा ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थी। तो वहीँ ए आर रहमान ब्लैक शर्ट और पैंटसूट पहने अच्छे लग रहे है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ए आर रहमान की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो अवॉर्ड फक्शन में अपने परिवार के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे है।

38 की उम्र में हुई इस TV एक्ट्रेस की शादी, हनीमून के लिए जाएंगी यूरोप

कुछ दिन पहले हुई थी बुर्का कंट्रोवर्सी...
हाल ही में ए आर रहमान अपनी बेटी को बुर्का पहनाने पर ट्रोल हुए थे। दरअसल, ए आर रहमान के एक इवेंट में उनकी बेटी खतीजा रहमान बुर्का पहने नजर आई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ए आर रहमान को खूब ट्रोल किया गया और खरी खोटी भी सुनाई गई थी। जिसके जवाब में ए आर रहमान की बेटी ने अपना पक्ष रखा था और ये बताया था कि बुर्का पहनना उनका फैसला है न कि पिता ए आर रहमान का। इसके बाद रहमान ने भी अपने तीनों बच्चों के साथ एक फोटो शेयर करते हुए 'फ्रीडम टू चूज़' के हैशटैग का इस्तेमाल कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after Burqa controversy a r rahman attends grammy awards with daughter raheema