DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेकअप के दर्द को भूलकर आगे बढ़ीं नेहा कक्कड़, धूमधाम से मनाया क्रिसमस

Neha Kakkar, Neha Kakkar Breakup, Neha Kakar Christmas,

बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिछले कुछ दिनों से बेहद परेशान थी। जिसकी वजह था उनका ब्रेकअप। जी हां, एक्टर हिमांश कोहली के साथ हुए उनके ब्रेकअप ने तो जैसे नेहा की सारी खुशी ही छीन ली थी। लेकिन अब नेहा बीती बातें भुलाकर आगे बढ़ रही हैं। जिसका सबूत है उनके क्रिसमस सेलिब्रेशन की ये फोटोज जो उन्होंने खुद शेयर की है। दूसरे सेलेब्स की तरह नेहा ने भी धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेट किया और अपनी फोटोज शेयर की।

सारा अली खान ने करीना-सैफ के साथ मनाया क्रिसमस, लेकिन तैमूर दिखे कुछ ऐसे

रेड ड्रेस में नेहा का हॉट अवतार...
इस मौके पर नेहा पूरी क्रिसमस के रंग में रंगी हुई दिखाई दी। उनके चेहरे की हंसी देख उनके फैन्स भी खुश हो गए। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उनके आसपास ढ़ेर सारे गिफ्टस और छोटे सैंटा दिखाई दिए। क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान नेहा कक्कड़ खूबसूरत रेड गाउन में नजर आई। इसके साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी दिखाई दे रही है। 

आमिर खान से अफेयर की खबरों पर 'दंगल गर्ल' ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

बता दें, बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ हुए अपने ब्रेकअप के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ पूरी तरह से टूट गई थी। उनकी यह निराशा उनके चेहरे पर साफ दिखाई दी थी। और तो और ब्रेकअप के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से वो सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी। जिन तस्वीरों में वो एक्टर हिमांश कोहली के साथ नजर आ रही थी। उन्होंने हिमांश कोहली से अपना रिश्ता तोड़ते हुए उनको इंस्टाग्राम पर भी उन फॉलो कर दिया था।

Koffee with Karan 6: क्या सारा अली खान की वजह से करण के शो में पहुंचे कार्तिक आर्यन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Breakup Neha Kakkar celebrates christmas see Photos