after bihar and rajasthan hrithik roshan starrer super 30 tax free in uttar pradesh - बिहार-राजस्थान के बाद अब यूपी मे टैक्स फ्री हुई फिल्म 'Super 30' DA Image
19 नबम्बर, 2019|8:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार-राजस्थान के बाद अब यूपी मे टैक्स फ्री हुई फिल्म 'Super 30'

                                                                 30

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को बिहार और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया था और अब यूपी में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। दरअसल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने लखनऊ में मुलाकात की।

आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था जिसके बाद मुख्यमंत्री ने फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया है।

राजस्थान में फिल्म तो टैक्स फ्री करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा था,  'सुपर 30 आनंद कुमार की प्रेरित करने वाली जिंदगी पर आधारित फिल्म है। ये शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए। मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं'।

 

 

 

आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान, लगा यह आरोप

अगर कंगना रनौत बनीं बॉलीवुड की PM तो करीना को देंगी ये मंत्रालय

'सुपर 30' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 6 दिन में 70 करोड़ की कमाई कर ली है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after bihar and rajasthan hrithik roshan starrer super 30 tax free in uttar pradesh