DA Image
6 अप्रैल, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

रोमांस करते नजर आएंगे विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली, इस रिएलिटी शो का बनेंगे हिस्सा

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसके कंटेस्टेंट्स हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बार शो के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अन्य कंटेस्टेंट्स जैसे शहनाज गिल, रश्मि देसाई, असीम रियाज और पारस छाबड़ा को उनके फैन्स ने काफी पसंद और सपोर्ट किया। इस दौरान शो में वाइल्ड एंट्री लेकर पहुंचे विशाल आदित्य सिंह और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के बीच टकराव भी काफी चर्चा में रहा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि मधुरिमा ने विशाल की पिटाई तक कर दी थी। अब रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों सितारे एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। 

टेलीचक्कर के अनुसार विशाल और मधुरिमा, जीटीवी के रोमांटिक एपिसोड सलाम-ए-इश्क में नजर आएंगे। शो में दोनों रोमांस करते दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि एक बार फिर दोनों की जोड़ी छोटे पर्दे पर नजर आएगी। रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के बाद एक फिर दोनों को देखना काफी दिलचस्प होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

विशाल ने कहा- मधुरिमा की शक्ल तक नहीं देखना चाहता

मलाइका अरोड़ा ने कहा- 'छैया-छैया' गाने को रीक्रिएट नहीं किया जाना चाहिए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishal Aditya Singh (@vishalsingh713) on

बताते चलें कि बिग बॉस के घर में विशाल और मधुरिमा के बीच हिंसा बहुत बढ़ गई थी। मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से मारा था। इसके बाद दोनों के रिश्तों में और कड़वाहट घुली। जब विशाल घर से बाहर आए तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अब मेरे और मधुरिमा के रिश्ते में कुछ बचा नहीं है। मैं मधुरिमा से मिलना तो दूर उनका चेहरा तक नहीं देखना चाहता हूं। उनसे पैचअप का सवाल ही नहीं उठता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After Bigg Boss 13 Vishal Aditya Singh and Madhurima Tuli to reunite for a romantic show