Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after Announced Her 5 month Pregnancy Kalki Koechlin show off her Baby Bump on social media

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई कल्कि कोचलिन ने फ्लॉट किया अपना बेबी बंप, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं। कल्कि ने ये बड़ी अनाउंसमेंट एचटी ब्रंच को इंटरव्यू देते हुए दी।  बता दें कि कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड Guy Hershberg इजराइल मूल के क्लासिकल पियानिस्ट हैं।...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 1 Oct 2019 02:06 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं। कल्कि ने ये बड़ी अनाउंसमेंट एचटी ब्रंच को इंटरव्यू देते हुए दी।  बता दें कि कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड Guy Hershberg इजराइल मूल के क्लासिकल पियानिस्ट हैं। कल्कि ने इसके साथ ही ये भी खुलासा किया है कि वो अपने बेबी को पानी में जन्म देंगी। कल्कि ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं पहले से ही चीजों को लेकर अपने रिएक्शन में काफी बदलाव फील कर रही हूं। मैं अब पहले से कहीं ज्यादा डेलिब्रेट, धीमी और ज्यादा पेशेंश हो गई हूं'। अब इंटरव्यू के बाद कल्की पहली ने बार अपना बेबी बंप फ्लॉट किया है। सोशल मीडिया पर कल्की का  बेबी बंप फ्लॉट खूब वायरल हो रहा है। 

ये तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सामने आई फोटो में आप देख सकते हैं कि कल्कि काउच पर बैठे हुए प्रेग्नेंसी के इन खास लम्हों को महसूस करती हुई नजर आ रही हैं। कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फोटो को शेयर करते हुए कल्की ने कैप्शन में लिकखा है कि कैसे वह जुलाई से बेबी बंप को कवर करने का प्रयत्न कर रही है और सितंबर के मध्य तक उनका जिप लगाना भी मुश्किल हो गया था। फोटो में वह एक सफेद ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं। 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

बता दें कि कल्की ने पहले फिल्म मेकर अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी की थी। हालांकि, दोनों ने 2013 में आपसी सहमति से अलग हो गए थे और 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। लेकिन अब भी अनुराग और कल्कि अच्छे दोस्त हैं और अक्सर ही पार्टी और इवेंट में एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें