DA Image
1 अगस्त, 2020|11:32|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने सिर झुकाए शेयर की अपनी फोटो, क्या अमर सिंह को दे रहे हैं श्रद्धांजलि

अमिताभ बच्चन नानावटी अस्प्ताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। हालांकि इस बीच भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने सिर झुकाए अपनी फोटो शेयर की है। हालांकि इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कुछ नहीं लिखा है। लेकिन फैन्स ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि बिग बी ने इस फोटो के जरिए राज्यसभा सदस्य और पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह को श्रद्धांजलि दी है।

दरअसल, शनिवार को नेता अमर सिंह का निधन हो गया। लंबे समय से वह बीमार चल रहे थे और पिछले कुछ महीनों से उनका सिंगापुर में इलाज चल रहा था। बता दें कि कुछ समय पहले ही अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी मांगी थी।

अमर सिंह ने कहा था, 'आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन में मुझे अमिताभ बच्चन जी का संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे।'

कंगना रनौत के मनाली वाले घर के बाहर चली गोलियां, कहा- मुझे डराने की कोशिश

दरअसल, अमिताभ बच्च ने अमर सिंह के पिता की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें मैसेज भेजा था जिसके बाद अमर सिंह ने अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट किया था।गौरतलब है कि एक समय में अमर सिंह और अमिताभ बच्चन गहरे दोस्त हुआ करते थे। मगर एक वक्त ऐसा भी आया कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। यह खटास इस स्तर पर चला गया कि अमर सिंह सार्वजनिक तौर पर बच्चन और उनके परिवार को लेकर टिप्पणियां करने लगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After Amar Singh death Amitabh Bachchan shares a photo of himself on social media with his head down