DA Image
30 मई, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार के बाद अब वरुण धवन भी मदद के लिए आए आगे, दान किए 55 लाख

कोरोना वायरस से परेशान देश की मदद करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने सबसे पहले मदद करने के लिए 25 करोड़ रुपए दिए हैं। इसके बाद कई सेलेब्स देश की मदद करने के लिए आगे आए हैं। वरुण धवन ने 55 लाख रुपए देने की घोषणा की है। वरुण ने ट्वीट किया, मैं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए के सहयोगी की घोषणा करता हूं। हम इस लड़ाई में जरूर जीतेंगे। देश है तो हम हैं।

Varun_dvn's profile Varun Dhawan Varun Dhawan Varun DhawanVerified account @Varun_dvn Tweets Varun DhawanVerified account @Varun_dvn respect the fight youtube.com/c/varundhawan Joined September 2011 Tweets © 2020 Twitter About Help Center Terms Privacy policy Cookies Ads info Embed this Tweet Add this Tweet to your website by copying the code below. Learn more

वरुण के बाद सिंगर गुरु रंधावा ने भी 20 लाख रुपए की मदद की घोषणा की है। गुरु रंधावा ने ट्वीट किया, मैं अपनी बचत से 20 लाख रूपए का योगदान दे रहा हूं। आइए एक-दूसरे की सहायता करें। जय हिंद।

 

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे। इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबक, सलमान ने एसोसिएशन से ये भी कहा है कि वो उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को ना दें क्योंकि वो किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।

वैसे अगर ये खबर सच है तो सलमान का ये कदम कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:after akshay kumar varun dhawan donated 55 lakh