DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुखद: अजय के पिता की निधन के बाद अब 'सरबजीत' एक्टर की दादी मां ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के सुपरस्टार और हाल ही में फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आए एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है। वीरू देवगन के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर छाई हुई थी कि इसी बीच एक और बुरी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार, रणदीप हुड्डा की दादी का निधन हो गया। रणदीप की दादी 97 साल की थी और लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं। सोमवार को रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दादी के साथ कुछ खास फोटोज शेयर करते हुए इस दुखद खबर की जानकारी दी।

वीरू देवगन के निधन के बाद अजय-काजोल के घर पहुंचे शाहरुख-संजय दत्त

रणदीप ने अपनी इंस्टा पोस्ट में अपने लोकल लग्वेंज में कैप्शन में लिखा- 'म्हारी दादी चल बसी, 97 साल, सदा प्यार और हौसला देती रही। भगवान उसकी आत्मा नै शांति दे।' हरयाणवी के अलावा अंग्रेजी भाषा में भी उन्होंने पोस्ट लिखी। इस  जानकारी के साथ रणदीप हुड्डा ने अपनी दादी के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा हरियाणा के रोहतक से हैं। उन्होंने साल 2001 में मानसून वेडिंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। रणदीप ने साहेब बीवी और गैंगस्टर, कॉकटेल, सरबजीत, हाइवे, किक, लाल रंग, और सुल्तान जैसी तमाम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया है। 

अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का निधन, पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर

रणदीप हुड्डा अपनी दादी के काफी क्लोज थे। रणदीप ने दादी के साथ अस्पताल की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनकी दादी उन्हें प्यार से देखती नजर आ रही हैं।

अजय के पिता के निधन के बाद भावुक हुआ बॉलीवुड, इस तरह दी श्रद्धांजलि

 

 

आपको बता दें कि आज ही अभी कुछ देर पहले बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्ट वीरू देवगन के निधन से पूरा बॉलीवुड दुखी है। खबरों की मानें तो वीरू देवगन लंबे समय से बीमार चल रहें थे और मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट थे। हाल ही में अजय ने पिता की तबीयत खराब होने की वजह से फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशनल इवेंट भी कैंसिल किया था। वीरू देवगन को एक्शन फिल्मों के लिए पूरा बॉलीवुड जानता है। उनकी फेमस फिल्में में दिलवाले, हिम्मतवाला, शहंशाह है। वीरू देवगन का जन्म 1974 अमृतसर में हुआ था। इनकी पत्नी का नाम वीणा देवगन है। वीरू देवगन के दो बेटे अजय देवगन और अनिल देवगन हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after Ajay Devgan father Veeru Devgan death randeep hooda parental grand mother passes away