Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after a long time sunny leone shares a hot photoshot on social media

सनी लियोनी ने शेयर की HOT फोटो, देखकर छूट जाएंगे पसीने

सनी लियोन अकसर अपने हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पर काफी समय से उन्होंने इन सभी तरह की खबरों से दूरी बना रखी थी। लेकिन एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के चलते वे सुर्खियों में आ गई हैं। सनी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 17 May 2018 01:43 PM
हमें फॉलो करें

सनी लियोन अकसर अपने हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पर काफी समय से उन्होंने इन सभी तरह की खबरों से दूरी बना रखी थी। लेकिन एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के चलते वे सुर्खियों में आ गई हैं। सनी लियोन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि उन्होंने बिकनी में कुछ फोटोज डाले हैं, जिसमें वो हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। कुर्सी पर बैठी हुईं सनी काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। फैंस सनी की इन फोटोज को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा अब तक उनकी फोटो पर ढेरों कमेंट्स भी आ चुके हैं। 

बता दें कि सनी ने बीते दिनों अपना 38 वां जन्मदिन मनाया था। अपने जन्मदिन के साथ सनी ने मदर्स डे भी सेलिब्रेट किया था। सनी तीन बच्चों की मां है, जिनमें एक बेटी और दो बेटे शामिल हैं। इन तीनों के साथ उनका ये पहला बर्थडे और पहला मदर्स डे था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें