अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीदेवी की इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने 25 साल बाद मांगी माफी, जानें पूरा मामला

डायरेक्टर ने इसलिए मांगी माफी
डायरेक्टर ने इसलिए मांगी माफी

श्रीदेवी के निधन के बाद से ही उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं। तभी तो डायरेक्टर-एक्टर सतीश कौशिक का एक ट्वीट इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है। क्योंकि इसमे सतीश ने श्रीदेवी और उनके हसबैंड बोनी कपूर से माफी मांगी है।

Crazy Fan: वरुण धवन से मिलने के लिए घर से भागी 14 साल की लड़की, ऐसे किया तमाशा

हेट स्टोरी की एक्ट्रेस का BOLD बयान, करियर की खातिर ये काम करने के लिए भी तैयार

इस वजह से मांगी 25 साल बाद माफी...
दरअसल, सतीश ने 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा के लिए बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। ये ट्वीट उन्होंने फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर किया है। हालांकि यूजर्स ने सतीश के इस ट्वीट को सही नहीं बताया है और कहा है कि फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो, लेकिन उन्हें आज भी ये फिल्म याद है।

OMG: एक्टिंग छोड़ बिहार में खेती कर रहा है ये एक्टर, इस वजह से छोड़ा मुंबई

Gully Boy: 8 साल पुराने लुक में नजर आए रणवीर तो ट्रेन का इंतजार करती दिखीं आलिया

बता दें कि सतीश कौशिक ने 1993 में फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा को डायरेक्ट किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी और इसका सबसे ज्यादा खामियाजा बोनी कपूर को उठाना पड़ा था। जो इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद लगभग दिवालिया हो गए थे। अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर इस फिल्म में अनुपम खेर और जॉनी लीवर भी थे। फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए थे।

आगे पढ़िए सतीश का ट्वीट और जानिए अनिल कपूर ने क्या लिखा...

25 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म
25 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

सतीश ने ट्विटर पर लिखा, '25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, लेकिन ये मेरे पहले बच्चे की तरह था और ये हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। आज मैं श्रीदेवी मैडम को याद कर रहा हूं और बोनी कपूर से माफी मांगना चाहूंगा। क्योंकि उन्होंने मुझे इस फिल्म से ब्रेक दिया लेकिन इसकी रिलीज के बाद उन्हें खुद दिवालिया होना पड़ा था।'

अनिल कपूर ने भी इस फिल्म के 25 साल पूरे होने पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- 'मुझे याद है इस फिल्म के दौरान हमें किन मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। इस सबके बावजूद यह अब भी एक यादगार जर्नी है। हम हर दिन रूप की रानी को मिस करते हैं।'

बता दें कि फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा के फ्लॉप होने से बोनी कपूर कंगाल हो गए थे। बोनी तब नए-नए ही प्रोड्यूसर बने थे। फिल्म के फ्लॉप होने पर तब श्रीदेवी ने अपनी कई सारी प्रॉपर्टीज को बेचकर उनका कर्ज चुकाया और आर्थिक रूप से उन्हें संभाला था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after 25 years satish-kaushik-apologizes-to-sridevi-and-boney-kapoor-for- roop-ki-rani-choron-ka-raja