Hindi NewsEntertainment NewsAdnan Sami: Share Unseen Photo: Of Lata Mangeshkar: Noor Jehan: and Asha Bhosle: Will Win Your Heart:

अदनान सामी ने शेयर की लता मंगेशकर, नूर जहां और आशा भोसले की अनदेखी फोटो, जीत लेगी आपका दिल

भारतीय सिंगर अदनान सामी ने फैन्स संग एक ऐसी अनदेखी फोटो शेयर की है जो किसी ने नहीं देखी है। इन्होंने लता मंगेशकर, नूर जहां और आशा भोसले की फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैन्स काफी खुश हो गए हैं।...

अदनान सामी ने शेयर की लता मंगेशकर, नूर जहां और आशा भोसले की अनदेखी फोटो, जीत लेगी आपका दिल
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 10:28 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय सिंगर अदनान सामी ने फैन्स संग एक ऐसी अनदेखी फोटो शेयर की है जो किसी ने नहीं देखी है। इन्होंने लता मंगेशकर, नूर जहां और आशा भोसले की फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैन्स काफी खुश हो गए हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर अदनान सामी ने यह फोटो शेयर की है। 

फोटो शेयर करते हुए अदनान सामी ने लिखा, “क्या आइकॉनिक और हिस्टॉरिक फोटो है। लता मंगेशकर, नूर जहां, आशा भोसले।” इस कैप्शन के साथ अदनान सामी ने कई हार्ट इमोजी बनाई। अदनान सामी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक ही फ्रेम में तीन क्वीन नजर आ रही हैं। लता मंगेशकर को ‘नाइटेंगल ऑफ इंडिया’ के नाम से भी जाना जाता है। आशा भोसले भी अपने आप में एक बड़ा नाम है। वहीं, नूर जहां को ‘मल्लिका-ए-तर्रन्नुम’ कहा जाता था। 

हालांकि, नूर जहां हिंदी सिनेमा की जानी-पहचानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं, लेकिन बंटवारे के बाद वह पाकिस्तान शिफ्ट हो गई थीं। लता मंगेशकर को कई बार नूर जहां के बारे में बात करते सुना गया है। वह अक्सर अपने इंटरव्यूज में उनकी चर्चा करती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें