Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Adnan Sami Birthday Unknown Interesting Facts Personal Life Marriage and Fat Loss - Entertainment News India

Adnan Sami Birthday: एक ही लड़की से 2 बार हुई शादी, 17 साल में अदनान सामी ने कई बार किया निकाह

Adnan Sami Birthday Unknown Interesting Facts: अदनान सामी की दूसरी शादी सिर्फ डेढ़ साल चली थी। दोनों ने तलाक ले लिया और जिंदगी के सफर में अदनान सामी फिर एक बार अकेले थे। लेकिन फिर कुछ काफी शॉकिंग हुआ।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 05:35 AM
हमें फॉलो करें

Adnan Sami Birthday Personal Life Story: मशहूर सिंगर और म्यूजिशियन अदनान सामी (Adnan Sami) आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अदनान कभी अपने काम तो कभी अन्य कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने 'तेरा चेहरा' और 'लिफ्ट करा दे' जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं, हालांकि अदनान सामी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बने रहे हैं। उनकी निजी जिंदगी किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं रही है।

तीन साल में टूट गई थी पहली शादी
अदनान सामी (Adnan Sami) ने साल 1993 में जेबा बख्तियार से शादी की थी। जेबा से अदनान का एक बेटा भी है जिसका नाम उन्होंने अजान सामी खान रखा। दोनों की जिंदगी ठीक गुजर रही थी जब सिंगर ने 3 साल बाद सेप्रेशन का ऐलान कर दिया। सामी फिर से सिंगल हो गए लेकिन फिर 2001 में उनका नाम दुबई की अरब सबा गलदारी के साथ सामने आया।

दूसरी शादी भी डेढ़ साल में टूट गई
अदनान सामी और सबा, दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। अदनान की तरह की सबा को भी पहली शादी से एक बेटा था। ज्यादा वक्त नहीं गुजरा था जब फिर एक बार अदनान की जिंदगी में स्पीड ब्रेकर आया और ये रिश्ता भी टूट गया। अदनान सामी की दूसरी शादी सिर्फ डेढ़ साल चली थी। दोनों ने तलाक ले लिया और जिंदगी के सफर में अदनान सामी फिर एक बार अकेले थे।

एक ही लड़की से दोबारा कर ली शादी
अदनान की निजी जिंदगी में दिलचस्प मोड़ तब आया जब 2008 में उन्होंने फिर एक बार सबा से ही शादी कर ली जिनसे उन्होंने तलाक लिया था। सबा मुंबई आईं, दोनों साथ रहने लगे, फिर से शादी हुई, लेकिन एक साल के बाद दोनों ने फिर से तलाक लेने का फैसला कर लिया। सबा ने तलाक की अर्जी डाली और दोनों अलग हो गए।

चौथी शादी के बाद सेटल हो चुके हैं अदनान
साल 2010 में अदनान सामी ने रोया सामी खान से निकाह किया। रोया एक रिटायर्ड डिप्लोमैट और आर्मी जनरल की बेटी थीं। उनकी रोया से पहली मुलाकात 2010 में हुई थी और कुछ वक्त के बाद अदनान ने उन्हें प्रपोज किया। इस शादी से 10 मई 2017 को उन्हें एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने मेडिना सामी खान रखा। बता दें कि अदनान अपने वेट लॉस के चलते पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें