aditya roy kapur revealed that break was necessary to improve his acting in kalank - 'Kalank' एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Kalank' एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

kalank trailer launch

कलंक' (Kalank) फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) दो और फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रहे हैं। उनका मानना है कि करियर में दो साल का ब्रेक उनके लिए अच्छा रहा, इससे उन्हें अपने अभिनय को बेहतर करने के लिए वक्त मिला। 'कलंक' में अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया, 'कलंक' में मैंने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो मजबूत है, शांत है, थोड़ा पेचीदा है, लेकिन दिलचस्प है। निर्देशक अभिषेक वर्मन से किरदार के बारे में सुनकर मैं काफी प्रभावित हुआ। 

आदित्य ने आईएएनएस को बताया कि इसके लिए मुझे कुछ करने की आवश्यकता थी। मैं जब फिल्म के सेट पर रहता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है, जब दो साल बाद मैंने शूटिंग शुरू की तो काफी उत्साहित था। बीच में मैंने जो ब्रेक लिया था वह मेरे लिए बढ़िया रहा क्योंकि इस दौरान मैंने अपने प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए नया दृष्किोण अपनाया।

Kalank: फिल्म देखने के बाद ऑडियंस ने दिए ये रिएक्शन्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is DEV 🙏

A post shared by @ adityaroykapur on

'BHARAT' में सलमान खान का लुक देखकर फिदा हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

एक कलाकार के तौर पर जब हम हर दिन काम करते हैं तो एक वक्त ऐसा आता है कि हम अपने सभी भावनात्मक पहलुओं को जान लेते हैं और उनका कैसे कहां प्रयोग करना है यह भी समझ जाते हैं, इससे अभिनय थोड़ा बनावटी लगने लगता है क्योंकि कुछ नया करने के लिए हमारे पास कुछ और रहता ही नहीं है।

'दे दे प्यार दे' में अपना और करीना का जिक्र सुनकर सैफ ने कही ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

⚠️

A post shared by @ adityaroykapur on

'आशिकी 2' से लोकप्रिय हुए इस अभिनेता ने कहा कि जो भी हो, ब्रेक लेने के दौरान मुझे अभिनय को नए दृष्टिकोण से देखने का वक्त मिला और इसलिए मैं एक के बाद एक फिल्मों में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Full enjoy with @exhibitmagazine

A post shared by @ adityaroykapur on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aditya roy kapur revealed that break was necessary to improve his acting in kalank