Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aditya Roy Kapur: Reveal Most Painful Breakup: Happened In 9th Class: Says Aisa Laga Duniya Khatam Ho Gai:

आदित्य रॉय कपूर का 9वीं क्लास में हुआ था ब्रेकअप, बोले- ऐसा लगा कि दुनिया खत्म हो गई

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। कई बार इंटरव्यूज के दौरान आदित्य ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि कैसे स्कूल टाइम में...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 16 Nov 2020 09:18 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। कई बार इंटरव्यूज के दौरान आदित्य ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि कैसे स्कूल टाइम में 9वीं क्लास में जब उनका ब्रेकअप हुआ था तो उन्हें कितना खराब महसूस हुआ था। 

आदित्य पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रहते हैं। वह जल्दी से अपने प्यार के बारे में बात नहीं करते। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में आदित्य ने कहा था कि यह स्कूल के दिनों की बात है। शायद मैं 9वीं क्लास में था। तब मेरा पहला ब्रेकअप हुआ था। ऐसा लगा था जैसे दुनिया का अंत हो गया हो। टीनेज में था इसलिए वह मेरा ‘सबसे दर्दनाक’ ब्रेकअप था। 

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर ने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी’ से की थी। इसमें उन्हें श्रद्धा कपूर संग रोमांस करते देखा गया था। इसके बाद आदित्य ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। इसके बाद आदित्य, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण संग नजर आए थे। हाल ही में आदित्य की फिल्म ‘लूडो’ रिलीज हुई। ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली यह फिल्म ऑडियंस के बीच कुछ खास कमाल न दिखा सकी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें