Aditya Roy Kapur: On Kissing Disha Patani: On Screen Says Didnt Feel Awkward To Kiss Her She Fits As A Fiddle - आदित्य रॉय कपूर ने दिशा पटानी को KISS करने को लेकर कहा- फिल्म में ‘किस’ सीन करते हुए नहीं लगा बिलकुल भी अजीब DA Image
19 फरवरी, 2020|5:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आदित्य रॉय कपूर ने दिशा पटानी को KISS करने को लेकर कहा- फिल्म में ‘किस’ सीन करते हुए नहीं लगा बिलकुल भी अजीब

आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म ‘आशिकी’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर फिल्म ‘मलंग’ में फैन्स पर अपना जादू बिखेरने के लिए आ रहे हैं। इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं। सभी फिल्मों में से ये फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा का विषय रही है। और है भी। आदित्य रॉय कपूर के फैन्स दिशा पटानी संग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर से पहले फिल्म का पोस्टर चर्चा में रहा था। उसमें आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी को साथ में किस करते जो देखा जा सकता था। 

इसी बारे में आदित्य रॉय कपूर से पूछा गया कि क्या उन्हें दिशा पटानी संग किसिंग सीन करने में कोई दिक्कत हुई। या उनका कैसा एक्सपीरियंस रहा। इस पर आदित्य कहते हैं कि मुझे दिशा पटानी संग किसिंग सीन करने में जरा भी मुश्किल या अजीब नहीं लगा। बल्कि, एक्टर ने दिशा पटानी की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि दिशा इस सीन के लिए काफी फिट बैठती हैं। 

आदित्य कहते हैं कि दिशा पटानी भारी नहीं हैं जिसका फायदा मुझे ऐसे हुआ कि कंधे पर उन्हें बिठाने में मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। बल्कि, दिशा को परेशानी हो रही थी मुड़ने में। आदित्य को लगता है कि दिशा पटानी ने अपना काम बहुत ही शानदार तरीके से किया है। 

आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और दिशा पटानी की फिल्म ‘मलंग’ को मोहित सुरी ने निर्देशित किया है।

सैफ अली खान ने 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' में निभाए अपने किरदार को लेकर कही ये बात

मुझे जो ठीक लगता है उसे ही अपनाती हूं: सनी लियोन

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aditya Roy Kapur: On Kissing Disha Patani: On Screen Says Didnt Feel Awkward To Kiss Her She Fits As A Fiddle