Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aditya Roy Kapur loosing weight for the film Malang

Aditya Roy Kapur अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ के लिए त्याग रहे ये ‘एक’ चीज

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ (Malang) के लिए अपने शरीर के साथ काफी परीक्षण कर रहे हैं। वार्ता के मुताबिक आदित्य रॉय कपूर फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 8 June 2019 09:43 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ (Malang) के लिए अपने शरीर के साथ काफी परीक्षण कर रहे हैं। वार्ता के मुताबिक आदित्य रॉय कपूर फिल्म ‘मलंग’ के लिये सात किलोग्राम वजन कम कर चुके हैं और अब इसी फिल्म के लिए नौ किलो वजन बढ़ा रहे हैं। 

आदित्य इस फिल्म में दो लुक्स में नज़र आएंगे। आदित्य इस फिल्म के लिए गंभीर ट्रांसफॉर्मेशन से गुजर रहे हैं। वह एक लुक में मसल्स बढ़ाए दिखेंगे तो वही दूसरे लुक में काफी पतले और लीन लुक में होंगे। आदित्य की हमेशा से ही लीन फिजीक रही है।

बताया जा रहा है कि आदित्य ने अपने किरदार के लिए सात किलो वजन घटाया है और वे बेहद लीन नज़र आ रहे हैं। आदित्य अपने किरदार के लिए काफी अनुशासित डाइट पर थे।

वह इस दौरान केवल फंक्शनल ट्रेनिंग पर फोकस कर रहे थे और उन्होंने अपनी डायट से कार्बोहाइड्रेट काफी कम कर दिया था। इस फिल्म की गोवा और मॉरिशिस में शूटिंग हो चुकी है और अब इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur on

इस दौरान आदित्य को इस शेड्यूल के लिए नौ किलो वजन बढ़ाना है। आदित्य ने अपनी डाइट भी बदल दी है और अपनी कैलोरीज़ बढ़ा ली है। वे रोज दो घंटे वर्क आउट करते हैं और मसल्स बनाने के लिए वेट ट्रेनिंग कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें