DA Image
31 मई, 2020|7:15|IST

अगली स्टोरी

एक विलेन 2 के लिए वर्क फ्राम होम कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर और मोहित सूरी

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉस मिला था। इन दिनों वह फिल्म एक विलेन 2 की तैयारी में जुट गए हैं। यह फिल्म एकता कपूर और भूषण कुमार के जॉइंट प्रोडक्शन में बन रही है। फिल्म में अपने रोल को लेकर आदित्य जमकर तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आदित्य ने लॉकडाउन के बीच अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, भारत में कोरोना के पहुंचने से पहले मोहित के साथ आदित्य अपने फार्महाउस पर थे। उन्होंने सीक्वल की स्क्रिप्ट पर बात की और तैयारी को जारी रखने के लिए आगे बढ़ने की बात कही। अब देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है तो मोहित और आदित्य अपने-अपने घरों से काम कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को रोज वीडियो कॉल करते हैं और फिल्म के किरदार और प्लॉट की बारीकियों पर चर्चा करते हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के जुलाई के आस पास शुरू हो सकती है। 

किचन में खाना बनाने घुसे सुनील शेट्टी तो पत्नी ने पकड़ लिया अपना सिर, देखें मजेदार वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Trippinnnnn 🐝z #malang

A post shared by @ adityaroykapur on

बता दें कि यह 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर ने काम किया था। फिल्म में रितेश देशमुख निगेटिव रोल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सुपरहिट सबित हुई थी। इस सफलता को देखते हुए ही फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है। अब देखना है कि यह फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aditya roy kapur and director mohit suri working from home on ek villain 2