Hindi NewsEntertainment Newsaditya roy kapoor says kalank is being the best acting film in his career

अभिनय को बेहतर करने के लिए ब्रेक जरूरी था: Aditya Roy Kapoor

'कलंक (Kalank)' फिल्म के रिलीज के बाद अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) दो और फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रहे हैं। उनका मानना है कि करियर में दो साल का ब्रेक उनके लिए अच्छा...

अभिनय को बेहतर करने के लिए ब्रेक जरूरी था: Aditya Roy Kapoor
एजेंसी नई दिल्लीSat, 20 April 2019 03:59 PM
हमें फॉलो करें

'कलंक (Kalank)' फिल्म के रिलीज के बाद अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) दो और फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रहे हैं। उनका मानना है कि करियर में दो साल का ब्रेक उनके लिए अच्छा रहा, इससे उन्हें अपने अभिनय को बेहतर करने के लिए वक्त मिला।

आईएएनएस के अनुसार 'कलंक' में अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि 'कलंक' में मैंने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो मजबूत है, शांत है, थोड़ा पेचीदा है, लेकिन दिलचस्प है। निर्देशक अभिषेक वर्मन से किरदार के बारे में सुनकर मैं काफी प्रभावित हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur on

आदित्य ने आईएएनएस को बताया कि इसके लिए मुझे कुछ करने की आवश्यकता थी। मैं जब फिल्म के सेट पर रहता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है, जब दो साल बाद मैंने शूटिंग शुरू की तो काफी उत्साहित था। बीच में मैंने जो ब्रेक लिया था वह मेरे लिए बढ़िया रहा क्योंकि इस दौरान मैंने अपने प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए नया दृष्किोण अपनाया।

इन्होंने आगे कहा कि एक कलाकार के तौर पर जब हम हर दिन काम करते हैं तो एक वक्त ऐसा आता है कि हम अपने सभी भावनात्मक पहलुओं को जान लेते हैं और उनका कैसे कहां प्रयोग करना है यह भी समझ जाते हैं। इससे अभिनय थोड़़ा बनावटी लगने लगता है क्योंकि कुछ नया करने के लिए हमारे पास कुछ और रहता ही नहीं है।

'आशिकी 2' से लोकप्रिय हुए इस अभिनेता ने कहा कि जो भी हो, ब्रेक लेने के दौरान मुझे अभिनय को नए दृष्टिकोण से देखने का वक्त मिला और इसलिए मैं एक के बाद एक फिल्मों में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें