Hindi NewsEntertainment Newsaditya pancholi threatening to car mechanic due to paying repair bills complaint registered against actor in Mumbai Police station

आदित्य पंचोली ने कार मैकेनिक को दी जान से मारने की धमकी, FIR हुई दर्ज

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। जिसकी वजह से वह कानूनी अड़चनों घिर गए हैं। आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के कार मैकेनिक ने वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआई दर्ज करवाई है।...

आदित्य पंचोली ने कार मैकेनिक को दी जान से मारने की धमकी, FIR हुई दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 10:51 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। जिसकी वजह से वह कानूनी अड़चनों घिर गए हैं। आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के कार मैकेनिक ने वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआई दर्ज करवाई है। मैकेनिक का आरोप है कि आदित्य पंचोली ने उसको जान से मारने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं मैकेनिक ने आदित्य पंचोली पर 2.82 लाख रुपये एठने का आरोप भी लगाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार मैकेनिक ने आदित्य पंचोली की कार को ठीक किया था, और जब उसने अपने काम के रुपए मांगे तो वह उसको जान से माने की धमकी देने लगे। 

एनआई के ट्वीट के मुताबिक कार मैकेनिक का आरोप है कि उसने एक्टर की कार ठीक की थी। जब मेहनताना मांगा तो वो जान से मारने की धमकी देने लगे। स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक मैकेनिक का कहना है कि पहले तो आदित्य ने पैसे सही समय पर देने की बात कही थी। लेकिन घर लौटने के बाद जब उन्हें कॉल और मैसेज किए तो एक्टर ने जवाब देना बंद कर दिया।

— ANI (@ANI) January 21, 2019

'ठाकरे' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा-' नफरत कर सकते हैं, प्यार कर सकते हैं, लेकिन नजरअंदाज नहीं कर सकते'

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना 3 साल पुरानी हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि आदित्य पंचोली ने 10 मार्च साल 2017 को एक मौसिम कादर राजापकर नाम के कार मैकेनिक से अपनी कार को ठीक और मॉडिफाई करवाया था। कार को ठीक करने के बाद मैकेनिक ने उन्हें पूरा खर्चा करीब 2.82 लाख का बताया। मौसिम का आरोप है कि कार ठीक करने के बाद आदित्य पंचोली ने बोला की वह पहले अपनी कार चलाकर देखेंगे। फिर उसके बाद उसकी रकम का भुगतान करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले भी आदित्य पंचोली विवादों में आ चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में अभिनेता आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया था कि आदित्य ने उनका शोषण किया और फिर उनको घर में बंद कर दिया था। कंगना के इस खुलासे के बाद हंगामा मच गया था। 

ऋतिक रोशन की इस फिल्म से तुलना पर भड़की कंगना रनौत, गुस्से में बोल दिया ये

एक दूसरे आरोप में आदित्य पंचोली पर मारपीट का केस दर्ज हो चुका है। साल 2015 में मुंबई के एक पब में झगड़ा करने के आरोप में बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को गिरफ्तार किया गया था, हालांकि बाद में मुंबई के एक जज ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें