Hindi NewsEntertainment Newsaditya narayan tells about the nick name of his wife shweta aggrawal

गायक आदित्य नारायण ने बताया, क्या रखा है उन्होंने पत्नी श्वेता का निकनेम, नए घर की असल कीमत भी बताई

हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाने वाले सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल का निकनेम भी रख लिया है। श्वेता को वह प्यार से किस नाम से पुकारते हैं, यह शायद ही किसी को पता होगा,...

गायक आदित्य नारायण ने बताया, क्या रखा है उन्होंने पत्नी श्वेता का निकनेम, नए घर की असल कीमत भी बताई
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 9 Dec 2020 12:12 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाने वाले सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल का निकनेम भी रख लिया है। श्वेता को वह प्यार से किस नाम से पुकारते हैं, यह शायद ही किसी को पता होगा, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद उन्होंने इसका खुलासा कर दिया। दरअसल आदित्य ने अपनी पत्नी श्वेता का निकनेम 'पप्पी' रखा है। फिलहाल पत्नी के साथ अपने 10.5 करोड़ रुपये के नए घर में शिफ्ट होने की तैयारियों में जुटे आदित्य ने कहा कि उनकी पत्नी श्वेता अलग-अलग चीजें करना पसंद करती हैं और वह अपने मुताबिक करियर चुनने के लिए स्वतंत्र हैं। 

नामचीन गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ने 1 दिसंबर को ही परिवार और अन्य कुछ करीबी मित्रों के बीच विवाह रचाया था। SpotboyE को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा कि मैं एक ही रास्ते पर चलना पसंद करता हूं, जबकि श्वेता एक साथ अलग-अलग चीजें ट्राई करने में विश्वास करती हैं।

आदित्य ने कहा, 'जब काम को लेकर हमारे ऐटिट्यूड की बात आती है तो हमारी स्थिति ठीक वैसी ही है, जैसा अमित जी ने बंटी और बबली में कहा था। दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं। एक ऐसे लोग जो पूरी जिंदगी एक ही काम करते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो पूरी जिंदगी कुछ अलग ट्राई करते रहते हैं।'

आदित्य ने श्वेता के करियर को लेकर कहा है कि उन्होंने केमिकल इंजीनियरिंग की है और फिर करियर ऐक्टिंग में बनाया। अब वह फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में हैं। वह मेरे सभी सूट और अन्य कपड़ों को डिजाइन करती हैं। खासतौर पर वह पुरुषों के कपड़े डिजाइन करती हैं। मैं जानता हूं कि वह ऑर्गेनिक फार्मिंग भी करना चाहती हैं। आदित्य नारायण ने अपने नए घर की कीमत को लेकर मजाकिया अंदाज में कहा कि मीडिया ने उनके घर की कीमत 4 करोड़ ही बताई है। दरअसल मीडिया ने उनकी परचेजिंग पावर को अंडरएस्टिमेट किया है। आदित्य ने कहा कि उन्हें इस घर पर 10.5 करोड़ रुपये की लागत लगानी पड़ी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें