DA Image
20 जनवरी, 2021|7:57|IST

अगली स्टोरी

आदित्य नारायण ने मंगेतर श्वेता के साथ शेयर की फोटो, नेहा कक्कड़ ने किया यह कमेंट

                               -

सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गलफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। अब हाल ही में आदित्य ने श्वेता के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में आदित्य ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ है और श्वेता ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, हैशटैग श्वेता की शादी।

आदित्य की इस पोस्ट पर सभी सेलेब्स के साथ नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया है। नेहा ने लिखा, ब्यूटीफुल।

 28 नवंबर को दोनों की तिलक सेरेमनी हुई। श्वेता अग्रवाल के माता-पिता ने आदित्य का तिलक किया है। इसके बारे में आदित्य नारायण ने कहा, 'सभी पुरुषों के माथे पर तिलक लगाया जाता है, जो कि शादी की रस्में शुरू होने की अच्छी शुरुआत मानी जाती है। इस सेरेमनी में केवल घर के लोग और परिवार के खास सदस्य ही शामिल होते हैं।'

बता दें कि शादी 1 दिसंबर को और रिसेप्शन 2 दिसंबर को होने वाला है। शादी में केवल 50 लोग ही शामिल होने वाले हैं। इसमें परिवार के सदस्य और करीबी रिश्तेदार, दोस्त ही मौजूद होंगे।

आदित्य ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था, 'यह हमारी जिंदगी का नया चैप्टर है। मैं श्वेता के साथ अपनी नई लाइफ शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। हम एक-दूसरे को 12 सालों से जानते हैं जिसमें 10 साल हमारे रिलेशन को हो गए हैं। हम एक-दूसरे को ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के तौर पर जानते हैं, लेकिन लोग कहते हैं कि शादी के बाद चीजें बदल जाती हैं। तो देखते हैं क्या होता है।'

आदित्य की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों इंडियन आइडल के शो को होस्ट कर रहे हैं। शो को विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया होस्ट कर रहे हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aditya narayan share photo with fiance shweta this is what neha kakkar comment