फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAditya Narayan ने दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा, विशाल ददलानी बोले- पैरों से आशीर्वाद लेकर...

Aditya Narayan ने दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा, विशाल ददलानी बोले- पैरों से आशीर्वाद लेकर...

Aditya Narayan Daughter Face Reveal: आदित्य नारायण ने बेटी के जन्म के तीन महीने बाद उसका चेहरा दिखाया है। साथ ही उसका इंस्टाग्राम अकाउंट भी शेयर किया है। बेटी के अभी से फॉलोअर्स हजार पार कर गए हैं।

Aditya Narayan ने दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा, विशाल ददलानी बोले- पैरों से आशीर्वाद लेकर...
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 23 May 2022 02:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता  24 फरवरी को  प्यारी से बेटी के पेरेंट्स बने थे। बेटी के 2 महीने का होने के बाद आदित्य ने इंस्टाग्राम से ब्रेक ले लिया था। अब बेटी 3  महीने की होने वाली है। आदित्य ने इंस्टा पर उसकी तस्वीर पोस्ट करके चेहरा दिखाया है। इससे पहले भी बेटी की तस्वीर पोस्ट की थी हालांकि इसमें उसका चेहरा नहीं दिख रहा था। आदित्य की बेटी की तस्वीर देखकर लोग प्यार लुटा रहे हैं। हिमेश रेशमिया, सुनिधि चौहान, विशाल ददलानी, पलक मुच्छल और विक्रांत मेसी सहित कई लोगों ने त्विषा की तस्वीर पर कमेंट्स किए हैं।


बेटी के हो गए 1400 फॉलोअर्स


आदित्य नारायण ने बेटी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, कल 3 महीने की हो जाएगी। ये है हमारी खूबसूरत ऐंजल त्विषा। आदित्य ने अपनी बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है। इस पर पहली तस्वीर पोस्ट की है। उनकी बेटी के अभी से 1403 फॉलोअर्स हो गए हैं। विशाल ददलानी ने त्विषा की तस्वीर पर कमेंट किया है, पैरों का आशीर्वाद लेकर शो शुरू करते हैं। सुनिधि चौहान ने लिखा है, ऑले मेला बच्चा, गॉड ब्लेस यू माई ऐंजल।


बताया था बेटी के नाम का मतलब


आदित्य नारायण की शादी 1 दिसंबर 2020 को कोरोना के बीच हुई थी। उन्होंने करीबियों के बीच शादी की थी। इस साल फरवरी में आदित्य नारायण की बेटी का जन्म हुआ। आदित्य इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान अपनी बेटी के नाम का मतलब बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि यह नाम बहुत खास है। आदित्य ने त्विषा का मतलब बताया था, सूरज की चमकती हुई किरणें। साथ ही यह भी बताया था कि उनके पिता का नाम उदित यानी उगता सूरज है तो बेटी का नाम उनसे कनेक्टेड है। 

epaper