DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › आदित्य नारायण बोले- अल्का याग्निक से फ्लर्ट करने पर पापा हो गए थे नाराज, जानें क्यों
मनोरंजन

आदित्य नारायण बोले- अल्का याग्निक से फ्लर्ट करने पर पापा हो गए थे नाराज, जानें क्यों

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Wed, 18 Nov 2020 08:44 PM
आदित्य नारायण बोले- अल्का याग्निक से फ्लर्ट करने पर पापा हो गए थे नाराज, जानें क्यों

आदित्य नारायण हाल ही में हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान आदित्य कहते हैं कि एक बार उन्होंने अल्का याग्निक से फ्लर्ट किया था तो उनके पापा उदित नारायण नाराज हो गए थे। आदित्य ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह इसलिए नाराज हो गए थे क्योंकि अल्का जी उनकी फेवरेट हैं।

आदित्य की बात सुनकर सब जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। वहीं जब कपिल ने आदित्य से नेहा कक्कड़ के साथ फ्लर्ट करने को लेकर सवाल पूछा तो सिंगर ने कहा कि जिस भी शो को होस्ट करते हैं उस शो की जज के साथ फ्लर्ट करते हैं। नेहा के साथ फ्लर्ट करने के पीछे की वजह भी यही रही है।

बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य, नेहा के साथ खूब फ्लर्ट करते थे। इतना ही नहीं शो में दोनों की शादी की बात भी शुरू हो गई थी और शादी के हर फंक्शन को शो में शूट किया गया था। हालांकि बाद में नेहा और आदित्य ने बताया कि यह सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था।

आदित्य अब 1 दिसबंर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। आदित्य ने कुछ दिनों पहले श्वेता के साथ फोटो शेयर कर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। आदित्य ने लिखा था, 'हम शादी कर रहे हैं। दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, जिसे श्वेता मिली, मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और हम फाइनली दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हम दोनों ही काफी प्राइवेट लोग हैं। मानते हैं कि एक व्यक्ति की प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना चाहिए। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से विदा ले रही हूं। दिसंबर में मिलते हैं। कहा था न, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पर हमको यकीन है।'

अनीता भाभी ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज, तिवारी जी ने किया यह कमेंट

आदित्य ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे याद है कि कुछ साल पहले लोग यह अनुमान लगा रहे थे कि मेरा और श्वेता का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद श्वेता के साथ बाहर जाना मुश्किल हो गया था। मुझे पता है कि रिलेशनशिप में दिक्कतें आती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की सब खत्म हो गया। इन दिनों शादी बहुत जल्दी टूट जाती हैं तो हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान रहे थे। तो इतने सालों के रिलेशनशिप के बाद मुझे लगता है कि अब सही समय है हम शादी कर लें।'

 

संबंधित खबरें