DA Image
22 नवंबर, 2020|7:49|IST

अगली स्टोरी

आदित्य नारायण ने जताई नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी पर शंका, कहा- क्या किसी के लिए एक महीने में मिलना और शादी करना संभव है?

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर आदित्य नारायण ने शंका जताई है। उनका कहना है कि एक महीने में कोई व्यक्ति किसी से मिले और शादी की बात करे, यह संभव नहीं हो सकता। नेहा कक्कड़ की शादी की खबर सुर्खियों में है। वह रोहनप्रीत सिंह संग 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, ऐसी खबरें हैं। आदित्य नारायण ने नेहा की शादी को लेकर अजीब बयान दिया है, जिससे ऐसा लग रहा है कि नेहा की शादी की खबर गलत है और यह सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है। 

आदित्य नारायण को नेहा की शादी का कोई इन्विटेशन नहीं मिला है, इसके साथ ही उन्होंने नेहा के डिसीजन पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक महीने में वह किसी से मिलकर शादी कर सकती हैं, मुझे यकीन नहीं होता। बॉलीवुड हंगामा से आदित्य कहते हैं, “क्या नेहा सच में शादी कर रही हैं? मुझे तो शादी का कोई न्योता नहीं मिला है। अजीब है कि नेहा कुछ ही समय पहले एक लड़के से मिलीं, वह भी कुछ हफ्तों पहले एक वीडियो शूट के लिए। वह कोई बच्ची नहीं जो इतना बड़ा निर्णय इस तरह ले लेंगी। नेहा और उनके मंगेतर (कहने के लिए) किसी ने भी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि उम्मीद करता हूं कि यह सच में हो रहा हो। क्योंकि कोई ऐसे वीडियो शेयर कर शादी की अफवाहों को क्यों बढ़ावा देगा?” 

निया शर्मा हुई थीं ‘30 डर्टी बर्थडे केक’ पर ट्रोल, कहा- मुझे लोगों से बहस करने का कोई शौक नहीं

इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट, शादी और डिवोर्स को लेकर रखी अपनी बात

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक के बाद एक रोमांटिक फोटो और रोका सेरेमनी के वीडियो शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दे रहे हैं। हालांकि, दोनो में से एक ने भी शादी की बात को कन्फर्म नहीं किया है। दोनों रिलेशनशिप में हैं, यह सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दोनों ने कहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aditya Narayan: Doubts If Neha Kakkar: Rohanpreet Singh: Getting Married: Says Is it Possible For Someone To Meet And Marry In One Month: