DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'अगले साल पिता बन जाऊंगा' वाले बयान पर आदित्य नारायण ने दी सफाई, बोले- लोगों ने गलत समझ लिया
मनोरंजन

'अगले साल पिता बन जाऊंगा' वाले बयान पर आदित्य नारायण ने दी सफाई, बोले- लोगों ने गलत समझ लिया

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 22 Jul 2021 06:36 AM
'अगले साल पिता बन जाऊंगा' वाले बयान पर आदित्य नारायण ने दी सफाई, बोले- लोगों ने गलत समझ लिया

इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने 'पिता बन जाएंगे' वाले अपने हालिया बयान पर सफाई दी है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने खुलासा किया था कि वह 2022 में होस्टिंग छोड़ देंगे और जब तक उनका यह ऐलान सच साबित होगा तब तक वह भी एक बच्चे के पिता बन जाएंगे। 

आदित्य नारायण ने दी सफाई

आदित्य का ऐसा बयान सुनकर उनके फैंस बेहद शॉक्ड हुए और ये कयास लगाने लगे कि सिंगर की वाइफ श्वेता अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं । ये दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। पर अब आदित्य ने अपने बयान पर सफाई दी और इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि वो इतनी जल्द पिता नहीं बनने वाले हैं।

अगर ऐसा होगा तो हम एक एनाउन्समेंट करेंगे

पिंकविला से बात करते हुए आदित्य कहते हैं, "अगर ऐसा होगा तो हम एक एनाउन्समेंट करेंगे। हम अभी भी 2022 से डेढ़ साल दूर हैं। इसलिए, मुझे पूरा यकीन है कि जितना भी समय हमारे पास है और जो भी रोमांस हो रहा है, वो तो होना ही है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि इसे गलत समझा गया, ऐसे कि जैसे कुछ हुआ है। मैं बस इतना कह रहा था, कि मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। मैंने शादी कर ली, एक नया घर खरीद लिया और अब मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।"

आदित्य-श्वेता शादी 

बता दें कि आदित्य और श्वेता दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक प्राइवेट सेरेमनी की थी। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। दोनों की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। 

टीवी से भी ब्रेक लेंगे आदित्य नारायण 

आदित्य ने ईटाइम्स के इंटरव्यू में कहा कि वह 2022 तक होस्टिंग छोड़ देंगे। हालांकि,तब मैं एक पिता बन जाऊंगा।  उन्होंने कहा कि वो पिछले 15 सालों से टेलीविजन का हिस्सा रहे हैं, जिसके वो आभारी हैं। उन्होंने कहा था कि अब वक्त चीजों पर आगे बढ़ने का है। उन्होंने कहा कि मैं एक किशोर था, तब टीवी पर होस्ट कर रहा है, टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत नाम, शोहरत और सफलता बहुत कुछ दिया है। मैं कुछ पहले के कमिटमेंट्स से बंधा हुआ हूं, जिसे मैं आने वाले महीनों में पूरा करूंगा।  इंडस्ट्री में मेरे इतने खूबसूरत जुड़ाव हैं कि अगर मैं अभी छोड़ दूंगा तो यह जहाज को बीच पानी में ही छोड़ देने जैसा होगा।

संबंधित खबरें