DA Image
26 फरवरी, 2021|3:03|IST

अगली स्टोरी

पत्नी श्वेता संग डिनर डेट पर पहुंचे आदित्य नारायण, पैपराजी से बोले- फोटो मत खींचना, वजह जानकर छूट जाएगी आपकी हंसी

फेमस सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी को एक महीना हो गया है। दोनों पिछले साल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। इस खास मौके पर आदित्य नारायण पत्नी श्वेता के साथ डिनर डेट पर गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर डिनर डेट की कुछ  फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है, जिसे पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुक पाएगी। 

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम इन तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें वह पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ डिनर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी मंथ एनिवर्सरी मेरी प्यारी वाइफ। मजाक-मजाक में एक महीना भी बीत गया। ऐसे ही आपके साथ खूबसूरती से सारी जिंदगी भी बीत जाएगी। मेरी पैपराजी से गुजारिश है कि कृपया डिनर के बाद हमारी फोटोज ना खींचें क्योंकि इतना भारी भोजन करके पेट को अंदर नहीं खींच पाता मैं।''

शाहरुख खान ने फैन्स को खास अंदाज में दी न्यू ईयर की बधाई, बोले- 2021 में बड़े पर्दे पर होगी मुलाकात

शादी के दौरान आदित्य का फट गया था पायजामा

हाल ही में इंडियन आइडस शो में ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड रखा। शो के दौरान भारती और हर्ष ने आदित्य नारायण को लेकर एक मजेदार इंसिडेंट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि शादी की रस्मों के दौरान आदित्य का पायजामा फट गया था। वरमाला के दौरान जब आदित्य के एक दोस्त ने उन्हें गोद में उठाया तो उनका पायजामा फट गया था। इस वाक्य पर सभी काफी हंसे थे। सिर्फ यही नहीं, इसके बाद आदित्य ने अपने जिगरी दोस्त चिंकू का पायजामा पहना था, बाकी की शादी की रस्में उन्होंने वही पायजामा पहनकर कीं।

रेड बिकिनी में BEACH पर चिल करती नजर आईं कियारा आडवाणी, वायरल हुई फोटो

इस पर आदित्य नारायण ने बताया कि यह वाक्या उनके लिए काफी अजीब था। बाद में उन्हें समझ आया कि दूल्हे को शादी के दौरान क्यों आरामदायक कपड़े पहनने की सलाह देते हैं। आदित्य कहते हैं कि जब वरमाला हो रही थी तो मेरे दोस्तों ने मुझे ऊपर उठाया, जिस दौरान मेरा पायजामा फट गया था। मेरे लिए यह काफी अजीब बात हुई थी। मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करूं? मैंने इसके बाद अपने मेकअप आर्टिस्ट का पायजामा पहना जो फिट नहीं आ रहा था। बाद में मेरा दोस्त चिंकू वहां आया, जिसने मुझे पायजामा ट्राई करने के लिए दिया। इत्तेफाक से उसका पायजामा एकदम ठीक आया। चिंकू के पायजामा में मैंने शादी की रस्में कीं। यह स्टोरी मेरी जिंदगी की सबसे अजीब स्टोरीज में शामिल रहेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aditya Narayan celebrates one month anniversary wife Shweta Agarwal asks paparazzi do not click photos know here why